1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: इस एक्ट्रेस के साथ काम करने से चल पड़ी थी करियर की गाड़ी

Birthday Special: इस एक्ट्रेस के साथ काम करने से चल पड़ी थी करियर की गाड़ी

मनोरंजन के ऐसे कई स्टार रहे हैं जिन्होंने अपने आरभिंक करियर (starting career) में बहुत सुर्खियां बटोरीं (made headlines), मगर देखते ही देखते वह सितारे सिनेमा जगत के गुमनाम सितारों की सूची में शुमार हो गए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: मनोरंजन के ऐसे कई स्टार रहे हैं जिन्होंने अपने आरभिंक करियर (starting career) में बहुत सुर्खियां बटोरीं (made headlines), मगर देखते ही देखते वह सितारे सिनेमा जगत के गुमनाम सितारों की सूची में शुमार हो गए।

पढ़ें :- Hansika Motwani Wedding: जयपुर रवाना हुईं हंसिका, जयपुर एयरपोर्ट पर दूल्हा दुल्हन हुए स्पॉट

दरअसल आज एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) अपना 41 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं उनका जन्म 13 नवंबर 1980 में चंडीगढ़ में हुआ था। आज हम आपको हरमन बावेजा (Harman Baweja) से जुड़ी विशेष बातों के बारे में बताएंगे…

वही यह बात काफी कम लोगों को पता होगी कि वह भी एक स्टार किड हैं। उनके पिता हैरी बावेजा हैं जिन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन मूवीज दीं। लोकप्रिय डायरेक्टर के बेटे होने के बाद भी हरमन बावेजा का करियर चल नहीं पाया। हरमन बावेजा ने वर्ष 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस मूवी में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में थीं।

वही हरमन बावेजा की पहली मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा सकी तथा फ्लॉप सिद्ध हुई। वर्ष 2009 में वह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म विक्ट्री में दिखाई दिए।

पढ़ें :- Vijay Deverakonda पर ED ने गिराई गाज, इस मामले में 12 घंटे तक की पूछताछ

उनकी यह मूवी भी कुछ विशेष नहीं रही। 2009 में ही हैरी बावेजा ने हरमन के लिए रोमांटिक फिल्म व्हॉट्स योर राशि बनाई। इस मूवी में भी हरमन बावेजा के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में थीं।

यह मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी प्रकार फ्लॉप हो गई। तत्पश्चात, हरमन बावेजा ने लंबा ब्रेक लिया तथा 2014 में बड़े पर्दे पर मूवी ढिश्कियाऊं से वापसी की। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सनी देओल, आयशा खन्ना तथा आदित्य पंचोली समेत कई कलाकार मुख्य किरदार में थे। हरमन बावेजा की यह फिल्म भी लोगों के दिलों को जीतने में असफल रही। उनकी यह अंतिम फिल्म थी। हरमन बावेजा ने अब तक अपने करियर में कुल चार ही मूवीज की हैं।

पढ़ें :- दुखद: शादी के कुछ देर बाद ही फेमस सिंगर का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...