यूपी के इस जिले में दरिंदे ने कुतिया से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

bagpat rape bitch
यूपी के इस जिले में दरिंदे ने कुतिया से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर सियासी पार्टियों में जुबानी जंग तेज है। महिला सुरक्षा के मुद्दे पर अक्सर तीखी बहस आपको देखने को मिल जाती होगी, लेकिन बागपत जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Bitch Raped By Boy Case Registered Baghpat :

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू पुत्र जानू की शिकायत पर गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने के आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है।

कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कथित तौर पर कुतिया से शरीरिक संबंध बना रहा था। इस बीच वादी ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, अभी आरोपी फरार है। कुतिया की तलाश कर उसकी मेडिकल जांच कराने की भी कोशिश की जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर सियासी पार्टियों में जुबानी जंग तेज है। महिला सुरक्षा के मुद्दे पर अक्सर तीखी बहस आपको देखने को मिल जाती होगी, लेकिन बागपत जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू पुत्र जानू की शिकायत पर गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने के आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है।कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कथित तौर पर कुतिया से शरीरिक संबंध बना रहा था। इस बीच वादी ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, अभी आरोपी फरार है। कुतिया की तलाश कर उसकी मेडिकल जांच कराने की भी कोशिश की जा रही है।