भाजपा की सरकार बनी तो जेल में होंगे गुण्डे व भ्रष्टाचारी: केशव मौर्या

लखनऊ: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला और चेताया है कि यूपी में पार्टी की सरकार बनी तो गुण्डे व भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में होगी या प्रदेश के बाहर खदेड़े जाएंगे। मौर्य ने सहारनपुर से बिजनौर पहुंची परिवर्तन यात्रा की धामपुर में जनसभा सम्बोधित किया।




मौर्य ने कहा कि प्रदेश के हालात बहुत खराब है एक परिवार ने प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। केन्द्र सरकार ने गन्ना किसानों के भुगतान के लिए पैसा भेजा, सूबे में बैठी सरकार किसानों का हक खा गई। 500 व 1000 के नोटबंदी के निर्णय का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि अब रिश्वत पर रोक लग गई। देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने की दिशा में यह पहला कदम साबित होगा। उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों के लिए केन्द्र सरकार द्वारा भेजी गई रकम का बन्दर-बांट करने वालों को अब गद्दों पर नींद नहीं आ रही ।



मौर्य ने कहा कि अब आप लोग भाजपा की सरकार बनाइए, ताकि किसानों को लाभ हो, जवानों को लाभ हो तथा महिलाओं का सम्मान हों। जनता तय करें कोई भी गुण्डा व भ्रष्टाचारी विधानसभा न पहुॅच पाए। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापतिराम त्रिपाठी ने कहा कि केन्द्र सरकार की तरह उत्तर प्रदेश में मजबूत सरकार हो, तभी प्रदेश सशक्त होगा, खुशहाल होगा। देश के अन्दर भ्रष्टाचार से लड़ाई हो या सीमाओं की सुरक्षा का मामला हो, बीजेपी की मजबूत सरकार ने भारत को सशक्त करने का काम किया।