भाजपा लालची लोगों की पार्टी, हिंदुओं की नहीं: केजरीवाल

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह हिंदुओं की पार्टी होने का दावा करती है, लेकिन वास्तव में यह सत्ता और पैसे के लालची लोगों की पार्टी है। केजरीवाल से सोमवार को फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कहा कि भाजपा हिंदुओं की पार्टी नहीं है। यह सत्ता और पैसे के लालची लोगों की पार्टी है। हिंदुओं को तो भूल जाओ, भाजपा सत्ता और पैसे की इतनी लालची है कि वह अपनों को भी नहीं छोड़ती।




केजरीवाल ने रविवार को सूरत की रैली में भी भाजपा के इस दावे का मखौल उड़ाया था कि वह एक हिंदू समर्थक पार्टी है। उन्होंने कहा, “क्या पाटीदार हिंदू नहीं हैं? क्या दलित हिंदू नहीं हैं? फिर क्यों इस सरकार ने उन्हें सजा दी?” एक दिन बाद दिल्ली में उन्होंने फिर कहा, “पिछले साल भाजपा सरकार ने पटेल युवाओं (आरक्षण के लिए प्रदर्शन कर रहे) पर फायरिंग का आदेश दिया था, जिसमें कई लड़के मारे गए। वे सभी लड़के हिंदू ही थे।”

उन्होंने ऊना में 11 जुलाई को गाय रक्षकों द्वारा कुछ दलित सुवकों को पीटे जाने का मुद्दा भी उठाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “कुछ महीने पहले ऊना जिले में दलित लड़कों को पीटा गया था, जिसका वीडियो पूरे राष्ट्र ने सोशल मीडिया पर देखा। वे सभी लड़के भी हिंदू ही थे।” उन्होंने पूछा, “यदि भाजपा हिंदुओं की पार्टी है तो क्यों उन दलित लड़कों को पीटा गया?”



Loading...