उत्तराखण्ड और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सभी सीटों पर आगे

uk
उत्तराखण्ड और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सभी सीटों पर आगे

शिमला। लोकसभा चुनाव के शुरूआती रूझान आने शुरू हो गये हैं। ​उत्तराखण्ड की सभी सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है, जबकि वहां पर कांग्रेस सभी सीटों पर पीछे हैं। वहीं हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भी बीजेपी आगे हैं। शुरूआती रूझानों में यह सामने आ रहा है कि हमीरपुर लोकसभा सीट से चौथी बार चुनावी मैदार में उतरे अनुराग ठाकुर आगे हैं।

Bjp Ahead Of All The Seats In Uttarakhand And Himachal Pradesh :

वहीं मंडी सीट पर मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा ने बढ़त बना रखी है। शिमला लोकसभा सीट पर बीजेपी के सुरेश कुमार कश्यप कांग्रेस के धनीराम शांडिल्य से आगे हैं, कांगड़ा लोकसभा सीट पर बीजेपी के किशन कपूर कांग्रेस के पवन काजल से आगे चल रहे हैं। सूबे की हमीरपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के हेवीवेट कैंडिडेट अनुराग ठाकुर मैदान में हैं।

कभी दिग्गज नेता रहे शांता कुमार के चंबा-कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी ने प्रदेश के मंत्री किशन कपूर को मैदान में उतारा है, जिनका मुकाबला कांग्रेस के पवन काजल से है, जिन्हें पिछड़ी जातियों का लोकप्रिय नेता माना जाता है। इसके अलावा शिमला लोकसभा सीट की बात करें तो यहां बीजेपी ने यहां मौजूदा सांसद वीरेंद्र कश्यप को हटाकर सुरेश कश्यप को मैदान में उतारा है। उनके मुकाबले कांग्रेस के धनीराम शांडिल्य हैं।

शिमला। लोकसभा चुनाव के शुरूआती रूझान आने शुरू हो गये हैं। ​उत्तराखण्ड की सभी सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है, जबकि वहां पर कांग्रेस सभी सीटों पर पीछे हैं। वहीं हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भी बीजेपी आगे हैं। शुरूआती रूझानों में यह सामने आ रहा है कि हमीरपुर लोकसभा सीट से चौथी बार चुनावी मैदार में उतरे अनुराग ठाकुर आगे हैं। वहीं मंडी सीट पर मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा ने बढ़त बना रखी है। शिमला लोकसभा सीट पर बीजेपी के सुरेश कुमार कश्यप कांग्रेस के धनीराम शांडिल्य से आगे हैं, कांगड़ा लोकसभा सीट पर बीजेपी के किशन कपूर कांग्रेस के पवन काजल से आगे चल रहे हैं। सूबे की हमीरपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के हेवीवेट कैंडिडेट अनुराग ठाकुर मैदान में हैं। कभी दिग्गज नेता रहे शांता कुमार के चंबा-कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी ने प्रदेश के मंत्री किशन कपूर को मैदान में उतारा है, जिनका मुकाबला कांग्रेस के पवन काजल से है, जिन्हें पिछड़ी जातियों का लोकप्रिय नेता माना जाता है। इसके अलावा शिमला लोकसभा सीट की बात करें तो यहां बीजेपी ने यहां मौजूदा सांसद वीरेंद्र कश्यप को हटाकर सुरेश कश्यप को मैदान में उतारा है। उनके मुकाबले कांग्रेस के धनीराम शांडिल्य हैं।