1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा ने भी गुंडई के बल पर ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीता : मायावती

भाजपा ने भी गुंडई के बल पर ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीता : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार योगी सरकार पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत दिन ब दिन खराब होजी जा रही है। भाजपा ने भी समाजवादी पार्टी की तरह सत्ता का दुरूपयोग कर रही है। इसके साथ ही गुंडई के बल पर ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीता है ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार योगी सरकार पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत दिन ब दिन खराब होजी जा रही है। भाजपा ने भी समाजवादी पार्टी की तरह सत्ता का दुरूपयोग कर रही है। इसके साथ ही गुंडई के बल पर ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीता है । बसपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में पंचायत चुनाव कभी भी स्वतंत्र और निष्पक्ष नहीं हुये । जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में अभी शोर मचाने वाली सपा ने अपने कार्यकाल में गुंडई की अति कर दी थी ।

पढ़ें :- Road accident in Barabanki: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि बसपा ने 1993 में सपा के साथ मिलकर सरकार बनाई थी, लेकिन 1995 में हुये पंचायत चुनाव में सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बसपा को काफी परेशान किया । तत्कालीन फैजाबाद में बसपा की एक महिला नेता का अपहरण कर लिया। इसके अलावा अन्य जगहों पर बसपा नेताओं को मारा पीटा गया। इसे लेकर ही बसपा ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया । उन्होंने कहा कि चंचायत चुनाव में भाजपा ने भी सपा का रास्ता अपनाया जो लोकतंत्र के लिये ठीक नहीं है ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...