कर्नाटक चुनाव : अमित शाह बोले- विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी BJP

कर्नाटक चुनाव ,BJP , अमित शाह
कर्नाटक चुनाव : अमित शाह बोले- विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी BJP
बेंगलुरु। कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों प्रदेश के दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि भाजपा प्रदेश के भीतर विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। शाह ने कांग्रेस पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि सोनिया और राहुल की कांग्रेस हिंदुओं को बांटने में जुटी है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के लोगों का ध्‍यान…

बेंगलुरु। कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों प्रदेश के दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि भाजपा प्रदेश के भीतर विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी।

शाह ने कांग्रेस पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि सोनिया और राहुल की कांग्रेस हिंदुओं को बांटने में जुटी है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के लोगों का ध्‍यान भटकाने के लिए लिंगायत का मुद्दा उठाया है। उन्‍होंने कांग्रेस से सवालिया लहजे में पूछा है कि उसने लिंगायत का मुद्दा क्‍यों ? कांग्रेस के इस रुख से साफ है कि राहुल गांधी हिंदुओं को बांटने में जुटे हैं। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी इस बार कर्नाटक विधानसभा का चुनाव विकास और हिंदुत्‍व के नाम पर लड़ेगी।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी में सरकार से लेकर संगठन तक बदलाव की तैयारी में भाजपा }

मैसूर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा मजबूत स्थिति में है और बिना किसी पार्टी के गठबंधन में सरकार बनाएगी। शाह ने कांग्रेस के साथ जेडीएस को घेरते हुए आरोप लगाया कि पर्दे के पीछे दोनों पार्टियों ने हाथ मिला लिया है। आप जेडीएस को वोट देंगे, तो वह कांग्रेस के खाते में ही गिना जाएगा।

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा, ‘दक्षिण में बीजेपी के प्रवेश का द्वार कर्नाटक होगा और इस चुनाव परिणाम का असर लोकसभा चुनाव पर भी पड़ेगा।’ उन्‍होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सालों तक डॉक्‍टर आंबेडकर की अवहेलना की है। उनको भारत रत्‍न नहीं दिया जबकि एनडीए सरकार ने कई सरकारी योजनाओं के जरिए दलितों को ऊपर उठाने का काम किया है। भीमराव आंबेडकर का नाम हमने नहीं बदला है, बस उनका पूरा नाम लिखा है।

{ यह भी पढ़ें:- कर्नाटक: राहुल गांधी के गले में अचानक आ गिरा माला, वीडियो वायरल }

2013 में खाता नहीं खोल पाई थी बीजेपी 

आपको बता दें कि कर्नाटक में राजनीतिक पार्टियां 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में लगी हैं। शुक्रवार को अमित शाह ने जेडीएस का गढ़ कहे जाने वाले मैसूर क्षेत्र का दौरा किया।2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को इस क्षेत्र में एक भी सीट नहीं मिली थी।

{ यह भी पढ़ें:- CBSE Paper Leak : राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज, कहा- अब लिखें एग्जाम वॉरियर्स 2 }

Loading...