छठ घाट बनाने को लेकर बीजेपी और आप कार्यकर्ता भिड़े, जमकर हुई नारेबाजी

bjp and aap
छठ घाट बनाने को लेकर बीजेपी और आप कार्यकर्ता भिड़े, जमकर हुई नारेबाजी

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र में छठ घाट बनाने को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पार्टियों के बीच विवाद बढ़ गया और वह एक दूसरे के खिलाफ नारेबारी करने लगे। विवाद बढ़ने पर पुलिस को दखल देना पड़ा।

Bjp And Aap Workers Clash For Building Chhat Ghat Fierce Slogans :

हालांकि, आप और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का लगा रहे हैं। दक्षिण दिल्ली के कालकाजी इलाके में छठ घाट बनाने को लेकर बीजेपी के निगम पार्षद सुभाष भड़ाना और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि एमसीडी के पार्क में छठ घाट बनाया जा रहा था।

जिसका निगम पार्षद ने विरोध किया। इसके बाद दोनों ही पार्टियों के समर्थक वहां पहुंचकर नारेबाजी करने लगे और एक दूसरे से भिड़ गए। छठ घाट पर राजनीति यहीं नहीं थमी। रात के हंगामे के बाद आज सुबह आप सांसद संजय सिंह भी कालकाजी पहुंचे। इस दौरान भी आप और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई।

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र में छठ घाट बनाने को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पार्टियों के बीच विवाद बढ़ गया और वह एक दूसरे के खिलाफ नारेबारी करने लगे। विवाद बढ़ने पर पुलिस को दखल देना पड़ा। हालांकि, आप और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का लगा रहे हैं। दक्षिण दिल्ली के कालकाजी इलाके में छठ घाट बनाने को लेकर बीजेपी के निगम पार्षद सुभाष भड़ाना और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि एमसीडी के पार्क में छठ घाट बनाया जा रहा था। जिसका निगम पार्षद ने विरोध किया। इसके बाद दोनों ही पार्टियों के समर्थक वहां पहुंचकर नारेबाजी करने लगे और एक दूसरे से भिड़ गए। छठ घाट पर राजनीति यहीं नहीं थमी। रात के हंगामे के बाद आज सुबह आप सांसद संजय सिंह भी कालकाजी पहुंचे। इस दौरान भी आप और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई।