23 मई के बाद डायनासोर की तरह गायब हो जायेगी बीजेपी और जेडीयू : तेजस्वी यादव

tejswi yadav
23 मई के बाद डायनासोर की तरह गायब हो जायेगी बीजेपी और जेडीयू : तेजस्वी यादव

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के बाद नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गयी है। बिहार में महागठबंधन कर बीजेपी—एनडीए को चुनौती देने वाले पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को फिर भाजपा और जेडीयू पर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि अब बीजेपी वाले हार मानने लगे हैं, ये लोग 23 मई के बाद डायनासोर की तरह गायब होने वाले हैं।

Bjp And Jdu Will Disappear Like Dinosaur After May 23 Tashavi Yadav :

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब राम माधव भी कह रहे हैं कि बिना सहयोग की सरकार नहीं बन सकती। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के लोग कहते हैं महामिलावटी गठबंधन है, तो क्या बीजेपी के लोग चुनाव के बाद किसी का सहयोग नहीं लेंगे, आप देखिएगा इनकी कथनी और करनी बहुत अंतर है।

इसके साथ ही बिहार के सीएम ​नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद भूचाल आएगा। देखिए कोई ठीक नहीं है। बिहार का चुनाव कितने महीने के अंदर हो जाए पता नहीं। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद नीतीश कुमार इस्तीफा दे देंगे और बीजेपी-जेडीयू में लड़ाई होना तय है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू डायनासोर की तरह गायब हो जायेंगे। वहीं तेजस्वी के इस बयान पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि तेजस्वी यादव शुतुरमुर्ग बन गए हैं। उनको समझ नहीं आ रहा है कि गर्दन छिपा लेने से आंधी ऊपर से थोड़े ही निकल जाएगी। आंधी में उनका सफाया हो जाएगा। ना पार्टी बचेगी और ना गठबंधन बचेगा।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के बाद नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गयी है। बिहार में महागठबंधन कर बीजेपी—एनडीए को चुनौती देने वाले पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को फिर भाजपा और जेडीयू पर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि अब बीजेपी वाले हार मानने लगे हैं, ये लोग 23 मई के बाद डायनासोर की तरह गायब होने वाले हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि अब राम माधव भी कह रहे हैं कि बिना सहयोग की सरकार नहीं बन सकती। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के लोग कहते हैं महामिलावटी गठबंधन है, तो क्या बीजेपी के लोग चुनाव के बाद किसी का सहयोग नहीं लेंगे, आप देखिएगा इनकी कथनी और करनी बहुत अंतर है। इसके साथ ही बिहार के सीएम ​नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद भूचाल आएगा। देखिए कोई ठीक नहीं है। बिहार का चुनाव कितने महीने के अंदर हो जाए पता नहीं। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद नीतीश कुमार इस्तीफा दे देंगे और बीजेपी-जेडीयू में लड़ाई होना तय है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू डायनासोर की तरह गायब हो जायेंगे। वहीं तेजस्वी के इस बयान पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि तेजस्वी यादव शुतुरमुर्ग बन गए हैं। उनको समझ नहीं आ रहा है कि गर्दन छिपा लेने से आंधी ऊपर से थोड़े ही निकल जाएगी। आंधी में उनका सफाया हो जाएगा। ना पार्टी बचेगी और ना गठबंधन बचेगा।