​पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या, दो को मारी गोली, टीएमसी कार्यालय पर भी हमला

west bangal
​पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या, दो को मारी गोली, टीएमसी कार्यालय पर भी हमला

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान से हिंसा जारी है। आज छठे चरण के लिए सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान जारी है। वहीं पश्चिम बंगाल की आठ सीटों पर मतदान जारी है। यहां पर मतदान होने से पहले ही भाजपा के एक बूथ कार्यकर्ता रामेन सिंह की हत्या कर दी गयी।

Bjp And Tmc Workers Killed In West Bengal Tmc Office Attacked :

यह घटना झारग्राम में हुई। वहीं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की हत्याकर कर दी गयी। इसके साथ ही टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मारी गई। वहीं चुनाव के दौरान कई जगहों पर ​छीटपुट हिंसा भी हुई। सुरक्षा बलों पर बवाल कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ दिया।

पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। मिदानपुर में टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई। दोनों कार्यकर्ताओं को तमलुक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच बेल्दा के टीएमसी कार्यालय में भी तोड़फोड़ हुई।

वहीं इसको लेकर टीएमसी ने बीजेपी पर कार्यालय में तोड़फोड़ और हमला करने का आरोप लगाया है। बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि केशपुर में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की है। वहीं चुनाव के दौरान वहां पर कई जगहों पर हिंसा की खबर आ रही है। सुरक्षा बल शांतिपूर्वक मतदान करने की कोशिश में जुटे हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान से हिंसा जारी है। आज छठे चरण के लिए सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान जारी है। वहीं पश्चिम बंगाल की आठ सीटों पर मतदान जारी है। यहां पर मतदान होने से पहले ही भाजपा के एक बूथ कार्यकर्ता रामेन सिंह की हत्या कर दी गयी। यह घटना झारग्राम में हुई। वहीं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की हत्याकर कर दी गयी। इसके साथ ही टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मारी गई। वहीं चुनाव के दौरान कई जगहों पर ​छीटपुट हिंसा भी हुई। सुरक्षा बलों पर बवाल कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ दिया। पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। मिदानपुर में टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई। दोनों कार्यकर्ताओं को तमलुक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच बेल्दा के टीएमसी कार्यालय में भी तोड़फोड़ हुई। वहीं इसको लेकर टीएमसी ने बीजेपी पर कार्यालय में तोड़फोड़ और हमला करने का आरोप लगाया है। बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि केशपुर में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की है। वहीं चुनाव के दौरान वहां पर कई जगहों पर हिंसा की खबर आ रही है। सुरक्षा बल शांतिपूर्वक मतदान करने की कोशिश में जुटे हैं।