भाजपा ने संयुक्ता भाटिया को बनाया लखनऊ से मेयर पद का उम्मीदवार

BJP, भाजपा
यूपी विधान परिषद् चुनाव: भाजपा में प्रत्याशियों को लेकर मंथन तेज

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) मेयर पद के सात उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिये हैं। लखनऊ से मेयर पद के लिए संयुक्ता भाटिया को उम्मीदवार बनाया गया है। संयुक्ता भाटिया लखनऊ के पूर्व विधायक सतीश भाटिया की पत्नी है। इनके बेटे प्रशांत आरएसएस के प्रचारक भी रह चुके हैं।

वहीं अलीगढ़ से राजीव अग्रवाल भाजपा को मेयर प्रत्याशी बनाया गया है। वाराणसी से मृदुला जायसवाल को टिकट दिया गया है जो कि स्वर्गीय शंकर प्रसाद जायसवाल की पुत्रवधू हैं। मथुरा से मुकेश आर्य बन्‍धु को टिकट दिया गया है। झांसी से रामतीर्थ सिंहल, मुरादाबाद से विनोद अग्रवाल और सहारनपुर से संजीव वालिया को मेयर पद का प्रत्याशी बनाया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी बोलीं- BJP आतंकी संगठन, मुस्लिमों को ही नहीं हिन्दुओं को भी लड़वा रही }

बताते चलें कि इससे पूर्व यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा लखनऊ के महापौर रह चुके हैं। संयुक्ता भाटिया को उनका करीबी माना जाता है। दिनेश शर्मा के डिप्टी सीएम बनने के बाद इस पद की जिम्मेदारी कार्यवाहक मेयर सुरेश चंद्र अवस्थी को दी गई थी।

{ यह भी पढ़ें:- अलगाववादियों पर ऐक्शन तेज, यासीन मलिक हिरासत में, मीरवाइज नजरबंद }

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) मेयर पद के सात उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिये हैं। लखनऊ से मेयर पद के लिए संयुक्ता भाटिया को उम्मीदवार बनाया गया है। संयुक्ता भाटिया लखनऊ के पूर्व विधायक सतीश भाटिया की पत्नी है। इनके बेटे प्रशांत आरएसएस के प्रचारक भी रह चुके हैं। वहीं अलीगढ़ से राजीव अग्रवाल भाजपा को मेयर प्रत्याशी बनाया गया है। वाराणसी से मृदुला जायसवाल को टिकट दिया गया है जो कि स्वर्गीय शंकर प्रसाद जायसवाल की पुत्रवधू हैं। मथुरा…
Loading...