1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. भाजपा ने वीरप्पन की बेटी को बनाया तमिलनाडु युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष

भाजपा ने वीरप्पन की बेटी को बनाया तमिलनाडु युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष

By शिव मौर्या 
Updated Date

चेन्नई। कभी आतंक का पर्याय बने वीरप्पन की बेटी विद्या वीरप्पन को भाजपा ने तमिलनाडु युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष बनाया है। इसके साथ ही पूर्व सीएम एमजी रामचंद्रन के रिश्तेदारों को भी अहम जिम्मेदारी दी गयी है। अन्नाद्रमुक संस्थापक रामचंद्रन की दत्तक पुत्री गीता व उनके भाई एमसी चक्रपाणि के पौत्र आर. प्रवीण तथा अभिनेता राधा रवि को पार्टी की राज्य कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है।

अभिनेता विजय कुमार, निर्देशक गंगई अमरान व कस्तूरी राजा को राज्य कार्यकारिणी में विशेष संगठक नियुक्त किया गया है। कस्तूरी राजा अभिनेता धनुष के पिता व रजनीकांत के समधी हैं। बता दें कि, वीरप्पन की बेटी विद्या वीरप्पन को पार्टी क तरफ से यह जिम्मेदारी मिलने के बाद उसने कहा कि उनका सरनेम (उपनाम) एक नए भविष्य का संकेत है। 29 साल की कानून स्नातक कृष्णागिरी में ‘स्कूल फॉर किड्स’ का संचालन करती हैं।

विद्या के लिए यह एक समाज सेवा है। उन्होंने कहा, ‘मैं किसी विशिष्ट समुदाय से ताल्लुक नहीं रखती हूं। मुझे मानवता पर विश्वास है।’ बता दें कि विद्या फरवरी में भाजपा में शामिल हुई थीं।  विद्या को राज्य पार्टी नेतृत्व द्वारा एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी नियुक्ति के बारे में पता चला।

इसके तुरंत बाद ही उनके पिता के बारे में बातें होनी लगीं। उन्होंने कहा, ‘मैंने उन्हें केवल एक बार स्कूल की छुट्टी के दौरान देखा था, जब मैं कर्नाटक में अपने दादा के गांव गोपीनाथम में थी। वहां पास में एक जंगल था। मैं उस समय मु्श्किल से छह या सात सात की थी। मैं जहां खेल रही थी वो वहां पर आए, मुझसे कुछ मिनट बात की और फिर चले गए। मुझे याद है कि उन्होंने मुझसे अच्छा करने, डॉक्टर बनने और लोगों की सेवा करने के लिए पढ़ाई करने को कहा था।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...