1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल रण में बीजेपी फौज का हमला, लॉकेट चटर्जी बोलीं- महिलाओं ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया आज वे ही सुरक्षित नहीं

बंगाल रण में बीजेपी फौज का हमला, लॉकेट चटर्जी बोलीं- महिलाओं ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया आज वे ही सुरक्षित नहीं

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के महासमर में कमल खिलाने के लिए बीजेपी के लड़ाके चुनावी मैदान में खुला वार कर रहें है। बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने दीदी पर करारा हमला किया है। लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि जिन महिलाओं ने दीदी को मुख्यमंत्री बनाया वो खुद राज्य में सुरक्षित नहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bjp Army Attack In Bengal Ran Lockett Chatterjee Said Women Made Them Chief Minister Today They Are Not Safe Only

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के महासमर में कमल खिलाने के लिए बीजेपी के लड़ाके चुनावी मैदान में खुला वार कर रहें है। बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने दीदी पर करारा हमला किया है। लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि जिन महिलाओं ने दीदी को मुख्यमंत्री बनाया वो खुद राज्य में सुरक्षित नहीं हैं। हुगली की चुंचुरा से चुनाव लड़ रही सांसद रह चुकीं लॉकेट चटर्जी खुद मैदान में हैं और अपने लिए वोट मांग रही हैं।

पढ़ें :- कोलकाता के वैज्ञानिक ने बनाया पॉकेट वेंटीलेटर, कोरोना मरीजों के लिए साबित होगी वरदान

एक समाचार समूह से बातचीत करते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा  इस बार के चुनाव में महिलाओं की सुरक्षा सबसे बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा, ‘बंगाल में महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशान ममता बनर्जी के ही राज में किया गया है। महिलाएं इसका जवाब उन्हें ईवीएम के जरिए देंगी। नंदीग्राम में 1 अप्रैल को उन्हें इसका जवाब मिल जाएगा। बंगाल के हर घर में मां दुर्गा है, हर घर में मां काली है। ममता कहती हैं कि वो शेरनी हैं, लेकिन हमारी सभी महिलाएं शेरनी हैं।’

बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी पर अरोप लगाते हुए कहा, एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद, बनर्जी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया। महिलाओं के अत्याचार और तस्करी में बंगाल सबसे आगे है। बनर्जी अन्य राज्यों की ओर इशारा करती हैं, लेकिन उन्हें पहले अपने राज्य को देखना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X