1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP की गलत नीतियों से महंगाई ,बेरोजगारी चरम पर, जनता यूपी सरकार से मुक्ति पाने को है बेचैन : Mayawati

BJP की गलत नीतियों से महंगाई ,बेरोजगारी चरम पर, जनता यूपी सरकार से मुक्ति पाने को है बेचैन : Mayawati

BJP, BJP forcibly imposing RSS agenda, on people, Mayawati

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने बुधवार को यूपी के 10 मंडलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दूसरे दिन मायावती (Mayawati) ने सभी स्तर की कमेटियों में पोलिंग बूथों की कमेटियों में युद्धस्तर पर तैयारी करने और सजग रहने के निर्देश दिए। बसपा सुप्रीमो (BSP Supremo) ने कहा कि आत्मसम्मान और स्वाभिमान के अति महत्वकांक्षी मानवतावादी बीएसपी मूवमेंट (BSP Movement) के प्रति पूरी ईमानदारी निष्ठा और तन मन धन से काम करने का सभी से आह्वान किया।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

उन्होंने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर (Babasaheb Bhimrao Ambedkar) और मान्यवर कांशीराम के मिशन (Manyavar Kanshi Ram’s Mission) को लोकतांत्रिक संघर्षों से यूपी में मजबूती मिलेगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के कारनामों की वजह से ही भाजपा देश और यूपी की सत्ता में आ गई है, लेकिन अब वह भी संवैधानिक दायित्वों और राजधर्म निभाने की बजाय आरएसएस के अपने एजेंडे को देश के लोगों पर जबरदस्ती थोपने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP)  गलत नीतियों और कार्यकर्ताओं से देश में बढ़ती गरीबी हर प्रकार की महंगाई ,बेरोजगारी से लोग परेशान हैं। इससे यूपी की जनता-त्रस्त और बदहाल है और इनसे मुक्ति पाने को बेचैन है। मायावती (Mayawati) ने कहा कि कोरोना के प्रकोप के सदमे और हताशा से अभी प्रदेश उभरा भी नहीं था कि बाढ़ की समस्या के साथ-साथ डेंगू के बुखार से भारी संख्या में बच्चों की हो रही मौतों की खबर अति दुखद और बेहद चिंतनीय है, जिसके प्रति सरकार की गंभीरता जरूरी है।

मायावती (Mayawati) ने कहा कि पश्चिमी यूपी में हत्याओं का नया दौर शुरू होने अभी गंभीर चिंता का विषय है। बढ़ती हुई महंगाई पर भाजपा (BJP) को घेरते हुए मायावती (Mayawati)  ने कहा कि रसोई गैस की कीमतों में की गई वृद्धि अनुच्छेद और गरीबी विरोधी कदम है।

पढ़ें :- अखिलेश ने चली बड़ी चाल, बोले- बाबा साहब व लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाले लोग संविधान और लोकतंत्र बचाने का करें काम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...