पश्चिम बंगाल : सुरक्षाबलों के सामने ही बीजेपी उम्मीदवार से टीएमसी समर्थकों ने की हाथापाई

bharti ghosh
पश्चिम बंगाल : मतदान केन्द्र पर रिटायर्ड आईपीएस से बदसलूकी, बूथ पर ही रो पड़ी बीजेपी उम्मीदवार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की घाटल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस भारती घोष रविवार सुबह अपने साथ दुर्व्यवहार को बयां करते हुए रो पड़ीं। वो पोलिंग बूथ का जायजा लेने पहुंची थी, जहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हे धक्का देकर गिरा दिया। यहीं नहीं उनके साथ काफी देर तक दुर्व्यवहार भी किया। बता दें कि उनके साथ ये घटना टीएमसी की महिला समर्थकों ने अंजाम ​दिया।

Bjp Candidate Alleges Assault And Misbehaviour By Tmc Workers At Polling Booth :

पीड़िता ने कहा कि मैं एक प्रत्याशी हूं। मेरे साथ जबरदस्ती धक्का-मुक्की की गई और गलत बर्ताव किया गया। उन्होंने कहा कि पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के चंदखाली में उनके पोलिंग एजेंट को मतदान केंद्र के अंदर नहीं घुसने दिया गया। फिलहाल उन्होने ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

बता दें कि घाटल लोकसभा सीट पर छठे चरण में चुनाव हो रहे हैं। यहां भारती घोष के सामने टीएमसी के उम्मीदवार दीपक अधिकारी और कांग्रेस के प्रत्याशी मोहम्मद सफीउल्लाह चुनाव मैदान में हैं। भारती घोष ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता क्षेत्र में मतदान नहीं होने देना चाहते। मेरे साथ दुर्व्यवहार करने वाली महिलाएं तृणमूल कांग्रेस की ही थीं।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की घाटल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस भारती घोष रविवार सुबह अपने साथ दुर्व्यवहार को बयां करते हुए रो पड़ीं। वो पोलिंग बूथ का जायजा लेने पहुंची थी, जहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हे धक्का देकर गिरा दिया। यहीं नहीं उनके साथ काफी देर तक दुर्व्यवहार भी किया। बता दें कि उनके साथ ये घटना टीएमसी की महिला समर्थकों ने अंजाम ​दिया। पीड़िता ने कहा कि मैं एक प्रत्याशी हूं। मेरे साथ जबरदस्ती धक्का-मुक्की की गई और गलत बर्ताव किया गया। उन्होंने कहा कि पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के चंदखाली में उनके पोलिंग एजेंट को मतदान केंद्र के अंदर नहीं घुसने दिया गया। फिलहाल उन्होने ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। बता दें कि घाटल लोकसभा सीट पर छठे चरण में चुनाव हो रहे हैं। यहां भारती घोष के सामने टीएमसी के उम्मीदवार दीपक अधिकारी और कांग्रेस के प्रत्याशी मोहम्मद सफीउल्लाह चुनाव मैदान में हैं। भारती घोष ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता क्षेत्र में मतदान नहीं होने देना चाहते। मेरे साथ दुर्व्यवहार करने वाली महिलाएं तृणमूल कांग्रेस की ही थीं।