बीजेपी प्रत्याशी ने कहा-बटन कोई भी दबा लो वोट कमल को ही जायेगा, वीडियो हुई वायरल

Baksheesh Singh
बीजेपी प्रत्याशी ने कहा-बटन कोई भी दबा लो वोट कमल को ही जायेगा, वीडियो हुई वायरल

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह चुनावी जनसभा को संबोधित करते दिख रहे हैं। जिसमें वह धमकी भरे अंदाज में जनता को चेताते हुए कह रहे हैं कि, आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा।

Bjp Candidate Said Press Any Button No Vote Will Go To Kamal The Video Went Viral :

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के इस वीडियो को लेकर विपक्ष निशाना साध रहा है। बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है।वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह कह रहे हैं, आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे।

हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगी फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगी। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं।

वहीं, वायरल हो रहे इस वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं, ​बीजेपी प्रत्याशी के इस बयान के बाद विपक्षी दल ईवीएम में छेड़छाड़ और ईवीएम के दम पर चुनाव जीतने का आरोप लगा रहे हैं।

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह चुनावी जनसभा को संबोधित करते दिख रहे हैं। जिसमें वह धमकी भरे अंदाज में जनता को चेताते हुए कह रहे हैं कि, आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा। वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के इस वीडियो को लेकर विपक्ष निशाना साध रहा है। बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है।वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह कह रहे हैं, आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगी फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगी। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं। वहीं, वायरल हो रहे इस वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं, ​बीजेपी प्रत्याशी के इस बयान के बाद विपक्षी दल ईवीएम में छेड़छाड़ और ईवीएम के दम पर चुनाव जीतने का आरोप लगा रहे हैं।