बीजेपी ने बुलाई संसदीय दल की बैठक, पीएम बोले-कुछ दल पाक की भाषा बोल रहे हैं

pm modi
बीजेपी ने बुलाई संसदीय दल की बैठक, पीएम बोले-कुछ दल पाक की भाषा बोल रहे हैं

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। वहीं, बीजेपी इस बिल को राज्यसभा में पारित करवाने के लए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। उधर, विपक्ष इस बिल को रोकने के लिए जुट गया है। राज्यसभा में इस बिल को दोपहर 12 बजे पेश किया जायेगा। राज्यसभा में इस विधेयक को पास कराने के लिए बीजेपी ने आज संसदीय दल की बैठक भी आयोजित की।

Bjp Convenes Parliamentary Party Meeting Pm Said Some Parties Are Speaking The Language Of Pakistan :

इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। संसदीय दल को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन बिल को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि कुछ दल इस विधेयक को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

नागरिकता विधेयक स्वर्णाक्षरों में लिखा जाएगा, इससे धार्मिक उत्पीड़न से भागकर आए लोगों को स्थायी राहत मिलेगी। इसके साथ ही पीएम ने बीजेपी सांसदों से आगामी बजट पर समाज के सभी वर्गों से नीतियों पर प्रतिक्रिया लेने और उसे वित्त मंत्री के साथ साझा करने के लिए भी कहा है।

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह आज दोपहर 12 बजे नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में पेश करेंगे। इस बीच लोकसभा में बिल का समर्थन करने वाली शिवसेना के यूटर्न और जदयू में खटपट के बाद हालांकि विपक्ष का हौसला बढ़ा है, मगर इसके बावजूद संख्या बल सरकार के साथ है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। वहीं, बीजेपी इस बिल को राज्यसभा में पारित करवाने के लए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। उधर, विपक्ष इस बिल को रोकने के लिए जुट गया है। राज्यसभा में इस बिल को दोपहर 12 बजे पेश किया जायेगा। राज्यसभा में इस विधेयक को पास कराने के लिए बीजेपी ने आज संसदीय दल की बैठक भी आयोजित की। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। संसदीय दल को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन बिल को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि कुछ दल इस विधेयक को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। नागरिकता विधेयक स्वर्णाक्षरों में लिखा जाएगा, इससे धार्मिक उत्पीड़न से भागकर आए लोगों को स्थायी राहत मिलेगी। इसके साथ ही पीएम ने बीजेपी सांसदों से आगामी बजट पर समाज के सभी वर्गों से नीतियों पर प्रतिक्रिया लेने और उसे वित्त मंत्री के साथ साझा करने के लिए भी कहा है। बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह आज दोपहर 12 बजे नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में पेश करेंगे। इस बीच लोकसभा में बिल का समर्थन करने वाली शिवसेना के यूटर्न और जदयू में खटपट के बाद हालांकि विपक्ष का हौसला बढ़ा है, मगर इसके बावजूद संख्या बल सरकार के साथ है।