महाराष्ट्र: बीजेपी नेता और उसके परिवार पर घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, 5 की मौत

bjp leader kill
महाराष्ट्र: बीजेपी नेता और उसके परिवार पर घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, 5 की मौत

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल शहर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर सेवक रविंद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की और चाकू से हमला भी किया। इस हमले में खरात, उनके दोनों बेटों, उनके भाई और उनके दोस्त की जान चली गई। जबकि खरात की पत्नी घायल हैं। इस मामले में तीनों आरोपियों ने पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। उधर, इस वारदात के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है।

Bjp Corporator And His Family Members Shot Dead At Home Says Police :

घर में घुसते ही बरसाने लगे गोलियां

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमलावरों के पास देसी पिस्तौल और चाकू था। वे खरात के घर में घुसे और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं।’ उन्होंने बताया कि इस अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘हमला करने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए और उन्होंने बाद में पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।’ इस हमले में घायल हुए लोगों को अस्तपाल ले जाया गया लेकिन उन्होंने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।

बीजेपी नेता के भाई और बेटों ने तोड़ा दम  

पुलिस ने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन, इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई। हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटे प्रेमसागर (26) और रोहित (25) समेत एक अन्य व्यक्ति गजरे की मौत हो गई। वारदात के पीछे की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी है। अधिकारी ने बताया कि बाजारपेठ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है। इस खौफनाक वारदात के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल शहर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर सेवक रविंद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की और चाकू से हमला भी किया। इस हमले में खरात, उनके दोनों बेटों, उनके भाई और उनके दोस्त की जान चली गई। जबकि खरात की पत्नी घायल हैं। इस मामले में तीनों आरोपियों ने पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। उधर, इस वारदात के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। घर में घुसते ही बरसाने लगे गोलियां एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमलावरों के पास देसी पिस्तौल और चाकू था। वे खरात के घर में घुसे और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं।’ उन्होंने बताया कि इस अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘हमला करने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए और उन्होंने बाद में पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।’ इस हमले में घायल हुए लोगों को अस्तपाल ले जाया गया लेकिन उन्होंने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया। बीजेपी नेता के भाई और बेटों ने तोड़ा दम   पुलिस ने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन, इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई। हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटे प्रेमसागर (26) और रोहित (25) समेत एक अन्य व्यक्ति गजरे की मौत हो गई। वारदात के पीछे की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी है। अधिकारी ने बताया कि बाजारपेठ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है। इस खौफनाक वारदात के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है।