1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन का इंदौर में बनाया गया मजाक, भाजपा पार्षद ने इकठ्ठा किये हजारों लोग

लॉकडाउन का इंदौर में बनाया गया मजाक, भाजपा पार्षद ने इकठ्ठा किये हजारों लोग

Bjp Councilor Gathered Thousands Of People In Lockdown

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

इंदौर। जहां एक और पूरा देश कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन कर रहा है वहीं इंदौर में भाजपा पार्षद अश्विन शुक्ल, अरविन्द पप्पू ठाकुर ने सुबह 4 बजे गोंदी हनुमान मंदिर पर हजारो लोगो को इकठ्ठा किया। दरअसल विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के लोगों को राशन बांटने के लिए पार्षद ने आज सुबह 4 बजे ही बुलवा लिया। बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से निकलकर नंदबाग में गोंदी के पेड़ के पास इकट्ठा हो गए।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

बाद में जब पुलिस को मालूम पड़ा तो वहां पुलिस की गाड़ियां पहुंची और लोगों को भगाया। लोगों ने बताया कि पार्षद अश्विन शुक्ल लोगों को राहत सामग्री बांट रहे थे। इसलिए हम यहां आए हैं। यह खबर क्षेत्र में फैली तो लोग अपने हाथों में झोला लिए वहां इकट्ठा होने लगे। बड़ी संख्या में महिलाएं भी सुबह‑सुबह यहां पहुंच गई।

सभी लोग राशन का इंतजार कर ही रहे थे कि अचानक वहां पुलिस आ गई और डंडे फटकार कर लोगों को भगाया फिर भी लोग आसपास की गलियों में जाकर छिप गए। किसी ने इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिए। हालत यह थी कि कर्फ्यू लगा होने के बाद भी लोग इतनी बड़ी संख्या में आ गए और झुंड के रूप में खड़े रहे। ऐसे में संक्रमण का खतरा और बढ़ गया। इस मामले में पार्षद अश्विन शुक्ल से बात करने की कोशिश की, लेकिन वे उपलब्ध नहीं हो सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...