सीएम केजरीवाल की कार के बाद अब मनोज तिवारी का आईफोन चोरी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार के बाद अब भोजपुरी अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी का आईफोन चोरी हो गया। मनोज तिवारी का आईफोन रामलीला मैदान में चीनी सामान के खिलाफ आयोजित एक रैली के दौरान चोरी हुआ। दिल्ली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

आइफोन चोरी होने के संबंध में देर रात मनोज तिवारी ने कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामला सांसद से जुड़े होने के कारण मुकदमा दर्ज कर पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

{ यह भी पढ़ें:- केन्द्रीय गृहमंत्री के निवास पर तैनात सब-इंस्पेक्टर मेट्रो के सामने कूदा, मौत }

फोन उस वक़्त चोरी हुआ जब मनोज तिवारी आरएसएस की आर्थिक शाखा स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चीनी सामानों के खिलाफ आयोजित स्वदेशी महारैली से वापस लौट रहे थे। फोन की कीमत लगभग 55,000 रुपये है। बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी के अलावा उनके पीए का भी पर्स भी चोरी हुआ है। इसके अलावा कुछ अन्य लोगों के भी पर्स चोरी होने की शिकायत दर्ज हुई है।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वेगन आर कार दिल्ली सचिवालय से चोरी हो गई थी। हालांकि बाद में यह कार यूपी में गाजियाबाद के मोहनगर में लावारिस हालत में खड़ी मिली, लेकिन इस मुद्दे को लेकर सियासी हंगामा मच गया था।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा पीएमओ का फर्जी डायरेक्टर }

Loading...