1. हिन्दी समाचार
  2. पूर्व बीजेपी विधायक की गोली मारकर हत्या, वायरल हुआ था अश्लील वीडिया

पूर्व बीजेपी विधायक की गोली मारकर हत्या, वायरल हुआ था अश्लील वीडिया

Bjp Ex Mla Shot Dead In Train At Gujrat On Tuesday

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात में भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जयंती भानुशाली वही विधायक हैं जिन पर पिछले साल एक महिला के साथ दुराचार का आरोप लगा था। फिलहाल भानुशाली की हत्या के बाद से गुजरात में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

बताया जा रहा है कि गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे। ट्रेन मालिया के पास पहुंची ही थी कि तभी चलती ट्रेन में बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई है।

भानुशाली को बदमाशों ने दो ​गोलियां मारी। एक गोली उनकी आंख जबकि दूसरी सीने में लगी है। फ‍िलहाल उनका शव मालिया अस्पताल में है। पूर्व विधायक को किसने गोली मारी, ये जांच का व‍िषय है। वहीं घटना की जानकारी रेलवे को मिली तो रेलवे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरु की।

बता दें कि भानुशाली पर पिछले साल एक महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे। जिसके बाद उन्हे राज्य भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था। हालाकि बाद पीड़ित महिला ने इस मामले में और जांच न करने की अपील की थी। वहीं जयंती भानुशाली पर लगे रेप के आरोप के बाद उनका एक सेक्स वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

इस वीडियो में उनका चेहरा साफ था, जबकि पीड़िता का चेहरा छिपा दिया गया था। पुलिस रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही थी। पीड़िता ने बताया था कि भानुशाली ने उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था. इतना ही नहीं उसे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा था।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...