उन्नाव रेपकाण्ड: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भारतीय जनता पार्टी से निलंबित

kuldeep-singh-sengar
उन्नाव रेपकाण्ड: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भारतीय जनता पार्टी से निलंबित

लखनऊ। उन्नाव रेपकाण्ड के दोषी जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भारतीय जनता पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सेंगर पहले से ही पार्टी से निलंबित थे। वह अब भी निलंबित रहेंगे। उन्होंने कहा कि मामले की सीबीआई जांच चल रही है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सीबीआई दोनों मामले की जांच करेगी और जो दोषी होंगे उन पर सख्त से सख्त कार्यवाई होगी।

Bjp Expelled Kuldeep Singh Sengar From Party :

गौरतलब है कि उन्नाव से बीजेपी विधयक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी चाची और मांग की मौत हो गई थी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पुष्पा सिंह पत्नी महेश सिंह निवासी माखी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हो गया है। यह मुकदमा दुष्कर्म पीड़िता के चाचा की तहरीर पर दर्ज किया गया है।

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ उसके भाई मनोज सिंह समेत कुल 25 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। एडीजी राजीव कृष्ण ने कहा कि, पूरे मामले की जांच की जा रही है। फॉरेसिंक टीम घटना स्थल पर पहुंचक जांच पड़ताल करने में जुटी है।

लखनऊ। उन्नाव रेपकाण्ड के दोषी जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भारतीय जनता पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सेंगर पहले से ही पार्टी से निलंबित थे। वह अब भी निलंबित रहेंगे। उन्होंने कहा कि मामले की सीबीआई जांच चल रही है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सीबीआई दोनों मामले की जांच करेगी और जो दोषी होंगे उन पर सख्त से सख्त कार्यवाई होगी। गौरतलब है कि उन्नाव से बीजेपी विधयक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी चाची और मांग की मौत हो गई थी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पुष्पा सिंह पत्नी महेश सिंह निवासी माखी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हो गया है। यह मुकदमा दुष्कर्म पीड़िता के चाचा की तहरीर पर दर्ज किया गया है। विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ उसके भाई मनोज सिंह समेत कुल 25 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। एडीजी राजीव कृष्ण ने कहा कि, पूरे मामले की जांच की जा रही है। फॉरेसिंक टीम घटना स्थल पर पहुंचक जांच पड़ताल करने में जुटी है।