बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर जीत की ओर अग्रसर, दिल्ली ईस्ट से लड़ रहे हैं चुनाव

gautam
बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर जीत की ओर अग्रसर, दिल्ली ईस्ट से लड़ रहे हैं चुनाव

नई दिल्ली। बीजेपी के ईस्ट दिल्ली से प्रत्याशी गौतम गंभीर जीत की ओर अग्रसर हैं, जबकि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के प्रत्याशी पीछे हैं। गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी की ओर से पहली बार राजनीति में उतरे और शानदार जीत की तरफ अपने कदम बढ़ा चुके हैं।

Bjp Gautam Gambhir Leads From East Delhi :

इनके सामने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कहीं नहीं टिके। आम आदमी पार्टी की ओर से आतिशी और कांग्रेस की ओर से अरविंद सिंह लवली इस सीट से चुनाव लड़ रहे थे। अभी इस सीट पर मतगणना जारी है। गौतम गंभीर को करीब ढाई लाख से ज्यादा वोट मिले हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी दूसरे और आम आदमी पार्टी तीसरे नंबर पर हैं।

वोट प्रतिशत की बात करें तो गंभीर को ईस्ट दिल्ली में 52.47 फीसदी वोट मिले हैं। गंभीर ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से वो सेना, जवानों और बाकी सामाजिक मुद्दों पर ट्विटर के जरिए अपनी राय रखा करते थे। गौरतलब है कि गंभीर अपनी राष्ट्रवादी छवि के लिए जाने जाते हैं और यही वजह रही कि उन्हें भाजपा से टिकट मिला था।

नई दिल्ली। बीजेपी के ईस्ट दिल्ली से प्रत्याशी गौतम गंभीर जीत की ओर अग्रसर हैं, जबकि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के प्रत्याशी पीछे हैं। गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी की ओर से पहली बार राजनीति में उतरे और शानदार जीत की तरफ अपने कदम बढ़ा चुके हैं। इनके सामने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कहीं नहीं टिके। आम आदमी पार्टी की ओर से आतिशी और कांग्रेस की ओर से अरविंद सिंह लवली इस सीट से चुनाव लड़ रहे थे। अभी इस सीट पर मतगणना जारी है। गौतम गंभीर को करीब ढाई लाख से ज्यादा वोट मिले हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी दूसरे और आम आदमी पार्टी तीसरे नंबर पर हैं। वोट प्रतिशत की बात करें तो गंभीर को ईस्ट दिल्ली में 52.47 फीसदी वोट मिले हैं। गंभीर ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से वो सेना, जवानों और बाकी सामाजिक मुद्दों पर ट्विटर के जरिए अपनी राय रखा करते थे। गौरतलब है कि गंभीर अपनी राष्ट्रवादी छवि के लिए जाने जाते हैं और यही वजह रही कि उन्हें भाजपा से टिकट मिला था।