1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘One Nation One Businessman’ एजेंडे पर कार्य कर रही है मोदी सरकार : अखिलेश यादव

‘One Nation One Businessman’ एजेंडे पर कार्य कर रही है मोदी सरकार : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा अटैक बोला है। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद जैसी घटनाओं को जानबूझकर भाजपा या उनके सहयोगियों के तरफ से घूंघट के पीछे भड़काया जा रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा अटैक बोला है। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद जैसी घटनाओं को जानबूझकर भाजपा या उनके सहयोगियों के तरफ से घूंघट के पीछे भड़काया जा रहा है।

पढ़ें :- गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, आरोप लगाने वाले पीएम मोदी से मांगे माफी

उन्होंने कहा कि देश में ईंधन और खाद्य सुविधाएं महंगी हो रही हैं। इसके अलावा केंद्र की मोदी व यूपी की योगी सरकार के पास महंगाई और बेरोजगारी पर उनके पास जवाब नहीं है। चुनाव तक ऐसे मुद्दों को उठाने के लिए बीजेपी के पास नफरत वाला कैलेंडर जारी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जब हम ऐसी बहसें देखते हैं, तो हम नहीं जानते कि देश की कौन सी संपत्ति बिक गई है। बीजेपी ने दिया ‘वन नेशन वन राशन’ का नारा, लेकिन लगता है ‘वन नेशन वन बिजनेसमैन’ के लिए केंद्र की मोदी सरकार काम कर रही है।

 

 

पढ़ें :- शरद पवार को ऐसा क्या कह दिया नारायण राणे ने जो शिवसेना हुई फायर, राउत बोले- मोदी और शाह जी सुन लीजिए...

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...