1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को दिया टिकट, बाबा जी शतक से बस एक कदम दूर : अखिलेश यादव

भाजपा आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को दिया टिकट, बाबा जी शतक से बस एक कदम दूर : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को ट्वीट कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर बड़ा तंज कसा है। कहा कि बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज़! अखिलेश ने कहा कि भाजपा (BJP) के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी है। अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे चुकी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को ट्वीट कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर बड़ा तंज कसा है। कहा कि बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज़! अखिलेश ने कहा कि भाजपा (BJP) के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी है। अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे चुकी है।

पढ़ें :- शारदीय नवरात्रों को लेकर सीएम योगी ने जारी किया सख्त निर्देश

हम हर चैलेंज के लिए अभी तैयार, वो जगह बताएं, समय बताएं

पढ़ें :- Mann Ki Baat Live : मन की बात में PM मोदी का एलान, अब 'शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट'

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दूसरा ट्वीट कर कहा कि हम हर चैलेंज के लिए अभी तैयार हैं। सच को तैयारी की ज़रूरत नहीं पड़ती। वो जगह बताएं, समय बताएं।

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। अखिलेश यादव के साथ सपा के अन्य उम्मीदवार भी कल नामांकन दाखिल करेंगे। यादव पहली बार करहल विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव 31 जनवरी को कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे और अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके साथ सपा के अन्य तीन उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। पार्टी ने जोर देकर कहा कि मैनपुरी में करहल के लोग यहां से चुनाव लड़ने के लिए यादव बनना चाहते हैं।

राजेंद्र चौधरी ने बताया कि करहल विधानसभा में एकतरफा चुनाव होगा और अखिलेश यादव भारी मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगे। अखिलेश यादव सड़क मार्ग से सैफई से चलकर नामांकन के लिए करहल होते हुए जिला मुख्यालय पहुंचेंगे। रास्ते में उनके पहली बार के विधानसभा चुनाव में नामांकन के लिए भारी जनसभा होने की भी संभावना है।

हालांकि समाजवादी पार्टी ने कहा कि नियमों के मुताबिक कि नामांकन की प्रक्रिया को सरलता के साथ कहा गया है। मैनपुरी में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान होगा। नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। करहल में समाजवादी पार्टी का साल 1993 से आज तक गढ़ है, साल 2002 में सिर्फ एक बार इस सीट से सपा को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि बीजेपी ने अभी तक करहल विधानसभा सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...