1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. BJP महासचिव का अश्लील वीडियो वायरल, आरोपों से इनकार करते हुए दिया इस्तीफा

BJP महासचिव का अश्लील वीडियो वायरल, आरोपों से इनकार करते हुए दिया इस्तीफा

तमिलनाडु बीजेपी (Tamil Nadu BJP)  के प्रमुख नेता का एकअश्लील वीडियो (Obscene Video)  तेजी से वायरल हो रहा है। इन आरोपों के बाद तमिलनाडु बीजेपी  के महासचिव केटी राघवन (KT Raghavan) ने बीते मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। तमिलनाडु बीजेपी (Tamil Nadu BJP)  के प्रमुख नेता का एकअश्लील वीडियो (Obscene Video)  तेजी से वायरल हो रहा है। इन आरोपों के बाद तमिलनाडु बीजेपी  के महासचिव केटी राघवन (KT Raghavan) ने बीते मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। राघवन का ये इस्तीफा पार्टी के ही एक अन्य नेता द्वारा यूट्यूब पर एक स्टिंग वीडियो जारी करने के बाद हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि राघवन की कदकाठी का एक व्यक्ति पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ अश्लील वीडियो कॉल (porn video call) में लिप्त है। इस वीडियो को पार्टी के नेता मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर जारी किया है। इस वीडियो की प्रमाणिकता (Video Authenticity) और उसमें दिख रहे व्यक्ति की पहचान की पुष्टि हमारा पोर्टल नहीं करता है।

पढ़ें :- असम: एमएलए रूपज्योति कुर्मी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, भाजपा में होंगे शामिल
Jai Ho India App Panchang

दूसरी ओर केटी राघवन (KT Raghavan) ने ट्वीट कर मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि वह कानूनी एक्शन लेंगे। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) के लोग, पार्टी कार्यकर्ता और जो मेरे साथ हैं, वे जानते हैं कि मैं कौन हूं? पिछले 30 सालों से मैं बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं। राघवन ने लिखा कि आज की सुबह मुझे सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो के बारे में पता चला है। ये वीडियो मेरी और पार्टी की छवि खराब करने के लिए जारी किया गया है। मैंने राज्य के पार्टी अध्यक्ष अन्नामलाई (K. Annamalai) के साथ मामले पर विचार किया। मैं अपने पद से इस्तीफा देता हूं। इसके साथ ही इन आरोपों से इनकार करता हूं और न्याय की जीत होगी।

वहीं यूट्यूब पर अपने चैनल मदन डायरी पर वीडियो जारी करने वाले रविचंद्रन ने दावा कि उनकी टीम के पास ऐसे 15 नेताओं के ऑडियो क्लिप और वीडियो फुटेज हैं, जिन्हें आने वाले समय में जारी किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविचंद्रन ने दावा किया कि स्टिंग ऑपरेशन का आइडिया बीजेपी नेताओं द्वारा यौन शोषण और जबरदस्ती सेक्स के आरोपों के बाद आया है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद पार्टी की छवि को सुधारना है।

हालांकि तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के. अन्नामलाई (Tamil Nadu BJP President K. Annamalai) ने रविचंद्रन की नीयत पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि उनका व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अन्नामलाई ने कहा कि हम इन आरोपों को बेहद गंभीरता से ले रहे हैं, और पार्टी की राज्य सचिव श्रीमती मलारकोडी की अगुवाई में एक जांच आयोग का गठन किया जाएगा। टीम आरोपों की सच्चाई का पता लगाएगी और जिन लोगों को दोषी पाया जाएगा, उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत मजबूत परंपराओं और संस्कृति पर बनी है। महिला पदाधिकारियों के साथ अत्यंत सावधानी, सम्मान और प्यार के साथ व्यवहार किया जाता है। प्रशासनिक कार्रवाई की आशंका से डरे रविचंद्रन और उनके सहयोगी वेन्बा ने कहा कि उनके खिलाफ कानूनी एक्शन लिया जा सकता है। इसके साथ ही उन्हें धमकाया जा रहा है। जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वेन्बा ने दावा किया कि वीडियो कॉल में दिख रही महिला पार्टी की जिला स्तरीय नेता है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए इस तरह के मुद्दों पर हमारा समर्थन करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...