बीजेपी ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से हंसराज हंस को दिया टिकट, उदितराज को लगा झटका

hansh raj hans
बीजेपी ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से हंसराज हंस को दिया टिकट, उदितराज को लगा झटका

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच बीजेपी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को टिकट दे दिया है। वहीं इस सीट के मौजूदा सासंद उदितराज का ​टिकट काट दिया गया है। उदितराज पहले से ही बीजेपी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाये हुए थे।

Bjp Gives Ticket To Hansraj Hans From North West Delhi :

कल उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि शाम चार बजे तक बीजेपी उनके नाम की घोषणा नहीं करती तो वह बड़ा फैसला लेंगे। बता दें कि हंसराज हंस लम्बे समय से बीजेपी से जुड़े हैं। इससे पहले बीजेपी ने छह सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी थी। वहीं टिकट कटने के संकेत मिलने के बाद से ही नाराज चल रहे सांसद उदित राज पार्टी छोड़ने के संकेत भी दे चुके हैं।

लोकसभा चुनाव 2014 से पहले उदिज राज ने बीजेपी ज्वाइन की थी। वह उत्तर पश्चिम दिल्ली की सीट से चुनाव लड़े और कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा तीरथ को हराकर जीत दर्ज की थी। इसके साथ ही उदित राज ने अपनी इंडियन जस्टिस पार्टी का बीजेपी में विलय भी कर लिया।

बता दें कि एक न्यूज चैनल को दिये बयान में उदित राज ने कहा था​ कि, ‘मैं दलितों की आवाज उठाता रहा हूं। मैं बीजेपी का दलित चेहरा हूं। आवाज उठाने वाला और जनाधार वाला। पार्टी छोड़ रही है, तो हमें जाना ही है।’ वहीं कल उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी अगर चार बजे तक उनके टिकट पर कोई फैसला नहीं लेती है तो वह बड़ा कदम उठायेंगे। हालांकि आज बीजेपी ने उदितराज का टिकट काट दिया और उनकी जगह हंसराज हंस को टिकट दे दिया है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच बीजेपी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को टिकट दे दिया है। वहीं इस सीट के मौजूदा सासंद उदितराज का ​टिकट काट दिया गया है। उदितराज पहले से ही बीजेपी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाये हुए थे। कल उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि शाम चार बजे तक बीजेपी उनके नाम की घोषणा नहीं करती तो वह बड़ा फैसला लेंगे। बता दें कि हंसराज हंस लम्बे समय से बीजेपी से जुड़े हैं। इससे पहले बीजेपी ने छह सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी थी। वहीं टिकट कटने के संकेत मिलने के बाद से ही नाराज चल रहे सांसद उदित राज पार्टी छोड़ने के संकेत भी दे चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2014 से पहले उदिज राज ने बीजेपी ज्वाइन की थी। वह उत्तर पश्चिम दिल्ली की सीट से चुनाव लड़े और कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा तीरथ को हराकर जीत दर्ज की थी। इसके साथ ही उदित राज ने अपनी इंडियन जस्टिस पार्टी का बीजेपी में विलय भी कर लिया। बता दें कि एक न्यूज चैनल को दिये बयान में उदित राज ने कहा था​ कि, 'मैं दलितों की आवाज उठाता रहा हूं। मैं बीजेपी का दलित चेहरा हूं। आवाज उठाने वाला और जनाधार वाला। पार्टी छोड़ रही है, तो हमें जाना ही है।' वहीं कल उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी अगर चार बजे तक उनके टिकट पर कोई फैसला नहीं लेती है तो वह बड़ा कदम उठायेंगे। हालांकि आज बीजेपी ने उदितराज का टिकट काट दिया और उनकी जगह हंसराज हंस को टिकट दे दिया है।