1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जनहित के काम में राजनीति नहीं करती भाजपा सरकार : स्वाती सिंह

जनहित के काम में राजनीति नहीं करती भाजपा सरकार : स्वाती सिंह

हमारी सरकार हर वक्त गरीबों के लिए काम करती है। गरीब, वंचित समाज आगे बढ़े इसके लिए सरकार ने तमाम योजनाएं चलाई हैं और उसका फायदा भी दिख रहा है। भाजपा सरकार कभी जनहित के काम में राजनीति नहीं करती। ये बातें प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक स्वाती सिंह ने कही।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। हमारी सरकार हर वक्त गरीबों के लिए काम करती है। गरीब, वंचित समाज आगे बढ़े इसके लिए सरकार ने तमाम योजनाएं चलाई हैं और उसका फायदा भी दिख रहा है। भाजपा सरकार कभी जनहित के काम में राजनीति नहीं करती। ये बातें प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक स्वाती सिंह ने कही।

पढ़ें :- UP Election 2022: अपर्णा यादव ने ब्रिटेन से ली पॉलिटिक्स की डिग्री, भाजपा में हो सकती है शामिल

वे अपने विधानसभा क्षेत्र के कांशीराम कालोनी में कंबल वितरण करने पहुंची थीं। इस अवसर पर 800 से ज्यादा लोगों को कंबल वितरित किया गया। स्वाती सिंह ने कहा कि विपक्ष जहां सिर्फ हवा में तीर चलाता है, वहीं भाजपा जमीन पर काम करती है। भाजपा सरकार किसी योजना को लागू करने से पहले यह सुनिश्चित करती है कि इसका लाभ लाभार्थी तक पूरी तरह से पहुंचे।

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस हमेशा गरीबों को अपना वोट बैंक समझती रही है। इनके जीवन स्तर को ऊंचा करने पर कभी विचार नहीं किया गया। जो भी योजनाएं चलाई जाती, वह धरातल पर नहीं, सिर्फ फाइलों तक ही सीमित रहती थीं। यही कारण है कि इनकी झूठी राजनीति के आगे गरीब कभी ऊपर नहीं उठ सका।

स्वाती सिंह ने कहा कि देश व प्रदेश में हमारी सरकार आने के बाद गरीबों को ध्यान में रखकर योजनाओं को धरातल पर उतारा गया। आज हर गरीब के घर में उज्ज्वला योजना के तहत गैस चुल्हा जल रहा है। वहीं गरीबों के आवास बन रहे हैं। लाखों गरीबों के आवास बन गये। आने वाले कुछ दिनों में ही कोई भी आवास विहीन देखने को नहीं मिलेगा।

पढ़ें :- School closed: यूपी में तेजी बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण, प्रदेश में अब इस दिन तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...