HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा सरकार इधर-उधर की बयानबाजी करना बंद कर, पूरा ध्यान टेस्टिंग और टीकाकरण पर दे : अखिलेश

भाजपा सरकार इधर-उधर की बयानबाजी करना बंद कर, पूरा ध्यान टेस्टिंग और टीकाकरण पर दे : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान में अस्पष्ट नीति है। इसके चलते अव्यवस्था हो रही है और अफरातफरी का माहौल है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान में अस्पष्ट नीति है। इसके चलते अव्यवस्था हो रही है और अफरातफरी का माहौल है।

पढ़ें :- Moradabad News: मुरादाबाद में महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर लगा अरोप

श्री यादव ने गुरूवार को कहा कि सरकार का टीका उत्सव कहां मनाया जा रहा है? गांवों के लोग उसे ढूंढ रहे हैं। शहरों के टीका केंद्रों में टीकाकरण सुस्त चाल से चल रहा है। लोगों को समय से कहा-कब टीकाकरण होगा इसकी सूचना तक नहीं मिल पा रही है?

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बराबर इस पर जोर देती आयी है कि मुख्यमंत्री इधर उधर की बयानबाजी करना बंद करें। भाजपा सरकार का पूरा ध्यान टेस्टिंग और वैक्सीन पर लगे। इस संबंध में तेजी से काम होना चाहिए। सपा की मांग है कि सभी नागरिकों को निःशुल्क टीकाकरण का लाभ मिलना चाहिए। इसके लिए विदेश से भी वैक्सीन मंगवाई जाए तथा देश में वैक्सीन उत्पादन बढ़ाने की क्षमता बढ़ाई जाए। सभी युवाओं बच्चों के लिए भी टीके की व्यवस्था पर अभी से ध्यान दिया जाना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा ने इस बात पर एतराज जताया था कि जब डीसीजीआई द्वारा प्रमाणीकरण और ट्रायल की पूरी व्यवस्था न होने पर भी केन्द्र सरकार वैक्सीन आने की घोषणा में जल्दबाजी क्यों कर रही है? भाजपा की वाहवाही लूटने और जनता को गुमराह करने की आदत के कारण ही लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा और स्वास्थ्य सेवाओं पर भी बुरा असर पड़ा।

पढ़ें :- सात राज्यों में हुए उपचुनाव के नतीजों ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा का बुना गया ‘भय और भ्रम’ का जाल टूट चुका है: राहुल गांधी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...