1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी ने लोकतंत्र खत्म किया, जनता उनका खात्मा कर देगी : अखिलेश यादव

बीजेपी ने लोकतंत्र खत्म किया, जनता उनका खात्मा कर देगी : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेश की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजपी की सरकार ने सिर्फ मीटिंग व दौरे किए, लेकिन अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में बीजेपी का सफाया होना तय है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेश की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजपी की सरकार ने सिर्फ मीटिंग व दौरे किए, लेकिन अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में बीजेपी का सफाया होना तय है।

पढ़ें :- यूपी: ब्राह्मण वोटर्स क्यों हो गए खास, अखिलेश यादव को भी आई याद, बागी बलिया से शुरू करेंगे अभियान

हाल ही प्रदेश में हुए चुनावों में बीजेपी की जीत पर अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को खत्म करना बीजेपी को अच्छे से आता है। इन चुनावों में योगी सरकार ने लोकतंत्र पूरा खत्म कर दिया है। जिसको सबने देखा है। उन्होंने हा कि यह बीजेपी की जमीनी हकीकत है। इनका सफाया होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपना ही संकल्प पत्र पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश काम के नाम पर कुछ नही हुआ है और आगामी चुनाव में जनता इसका जवाब देगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी चुनाव में उनकी पार्टी किसी भी बड़े दल के साथ गठबंधन नहीं करने जा रही है। इसके बजाय वे छोटे दलों संग तालमेल बैठाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा ​कि बीते चुनावों में बड़े दलों के साथ उनका अनुभव ठीक नहीं रहा है। छोटे दलों के साथ जा सकते हैं। राजभर के साथ भी देख सकते हैं।

अखिलेश यादव ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अनीता यादव को न्याय मिलना चाहिए। सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी शनिवार को अनीता यादव से मुलाकात की है। इस पर अखिलेश ने कहा कि जो भी उनके साथ खड़ा होता है उसका स्वागत होना चाहिए।

सपा प्रमुख कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता बीजेपी को करारा जवाब देने जा रही है। उन्होंने कहा कि योगी राज में मंहगाई बढ़ गई है, किसान परेशान हैं। शिक्षा व्यवस्था चौपट है, ऐसे में बीजेपी का सफाया होना तय है।

पढ़ें :- यूपी के यदुवंशी हों या रघुवंशी सब हैं हमारे साथ : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...