अरविंद केजरीवाल का PM पर हमला, BJP देश में कर रही ISI का काम

Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-620x400

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। केजरीवाल ने केंद्र पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी सांप्रदायिकता की राजनीति कर पाकिस्तान के हित साध रही है।

Bjp Helping Isi Says Delhi Cm Arvind Kejriwal :

केजरीवाल ने आज ‘आप’ के पांचवें स्थापना दिवस समारोह में देशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है, जबकि हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है। हिंदू-मुसलमान के नाम पर भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है।’’

केजरीवाल ने बीजेपी पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा, ‘‘जो लोग देश को हिंदू-मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं, वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं, वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं।’’ केजरीवाल ने कहा कि देश को तोड़ने का जो काम आईएसआई 70 साल में नहीं कर पाई, वह काम भाजपा ने तीन साल में कर दिया।

इतना ही नहीं, भाजपा पर आरोपों के बीच केजरीवाल ने आप में मचे अंदरूनी घमासान पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जब पार्टी और देश के हितों में विरोधाभास हो तो पार्टी के हितों को भूल जाना और देश के हित में काम करना।

भ्रष्टाचार के मामले पर भी केजरीवाल ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह ही केन्द्र की भाजपा सरकार ने भी तीन साल में घोटालों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा की सरकारों को कांग्रेस की तरह ही उखाड़ फेंका जाए। केजरीवाल ने रामलीला मैदान से ही गुजरात के मतदाताओं से भाजपा को हराने वाले उम्मीदवार को वोट देने की अपील की चाहे वह आप का उम्मीदवार हो या किसी अन्य दल का।

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। केजरीवाल ने केंद्र पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी सांप्रदायिकता की राजनीति कर पाकिस्तान के हित साध रही है।केजरीवाल ने आज ‘आप’ के पांचवें स्थापना दिवस समारोह में देशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है, जबकि हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है। हिंदू-मुसलमान के नाम पर भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है।’’केजरीवाल ने बीजेपी पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा, ‘‘जो लोग देश को हिंदू-मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं, वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं, वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं।’’ केजरीवाल ने कहा कि देश को तोड़ने का जो काम आईएसआई 70 साल में नहीं कर पाई, वह काम भाजपा ने तीन साल में कर दिया।इतना ही नहीं, भाजपा पर आरोपों के बीच केजरीवाल ने आप में मचे अंदरूनी घमासान पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जब पार्टी और देश के हितों में विरोधाभास हो तो पार्टी के हितों को भूल जाना और देश के हित में काम करना।भ्रष्टाचार के मामले पर भी केजरीवाल ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह ही केन्द्र की भाजपा सरकार ने भी तीन साल में घोटालों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा की सरकारों को कांग्रेस की तरह ही उखाड़ फेंका जाए। केजरीवाल ने रामलीला मैदान से ही गुजरात के मतदाताओं से भाजपा को हराने वाले उम्मीदवार को वोट देने की अपील की चाहे वह आप का उम्मीदवार हो या किसी अन्य दल का।