पाक पीएम इमरान खान की भाषा बोल रही कांग्रेस: भाजपा

ravishankar-prasad-pulwama
पाक पीएम इमरान खान की भाषा बोल रही कांग्रेस: भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस की भाषा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा से मेल खाती है। रविशंकर प्रसाद कांग्रेस द्वारा पुलवामा आतंकी हमले को लेकर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रहे थे।

Bjp Hits Back Said Congress And Imran Khan Speaks In Same Tone :

आतंकी हमले के लिए खुफिया विफलता को जिम्मेदार बताते हुए और इस पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था, “क्या अजीत डोभाल के तहत हमारा खुफिया तंत्र इतना कमजोर हो गया है कि आतंकवादी 350 किलो विस्फोटक लेकर देश के सबसे ज्यादा सुरक्षित राजमार्ग पर घुसने में समक्ष हो गए?”

उन्होंने प्रधानमंत्री को हालात की गंभीरता का एहसास न होने के लिए भी जिम्मेदार ठहराया और हमले के बाद भी जिम कोर्बेट नेशनल पार्क में फिल्म की शूटिंग जारी रखने का आरोप लगाया। कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए प्रसाद ने कहा, “अक्सर हम इसे छोड़ देते हैं लेकिन प्रधानमंत्री के खिलाफ सतही टिप्पणियां अस्वीकार्य हैं।”

प्रसाद ने कहा कि सरकार एक संदेश देना चाहती है कि देश अपने कामकाज के तरीके को बनाए रखेगा और न कि उस तरह से होने देगा जिस तरह से पाकिस्तान चाहता है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने जो गुरुवार को कहा वह ठीक उसी तरह है जैसा इमरान खान कह रहे हैं।

उन्होंने कहा, “भले ही शैली में भिन्नताएं हों लेकिन इमरान खान ने जो कहा है और कांग्रेस जो कह रही है, वे दोनों मेल खाते हैं। पाकिस्तान आज कांग्रेस की टिप्पणियों को सुनकर बहुत ही खुश होगा।”

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस की भाषा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा से मेल खाती है। रविशंकर प्रसाद कांग्रेस द्वारा पुलवामा आतंकी हमले को लेकर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रहे थे।आतंकी हमले के लिए खुफिया विफलता को जिम्मेदार बताते हुए और इस पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था, "क्या अजीत डोभाल के तहत हमारा खुफिया तंत्र इतना कमजोर हो गया है कि आतंकवादी 350 किलो विस्फोटक लेकर देश के सबसे ज्यादा सुरक्षित राजमार्ग पर घुसने में समक्ष हो गए?"उन्होंने प्रधानमंत्री को हालात की गंभीरता का एहसास न होने के लिए भी जिम्मेदार ठहराया और हमले के बाद भी जिम कोर्बेट नेशनल पार्क में फिल्म की शूटिंग जारी रखने का आरोप लगाया। कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए प्रसाद ने कहा, "अक्सर हम इसे छोड़ देते हैं लेकिन प्रधानमंत्री के खिलाफ सतही टिप्पणियां अस्वीकार्य हैं।"प्रसाद ने कहा कि सरकार एक संदेश देना चाहती है कि देश अपने कामकाज के तरीके को बनाए रखेगा और न कि उस तरह से होने देगा जिस तरह से पाकिस्तान चाहता है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने जो गुरुवार को कहा वह ठीक उसी तरह है जैसा इमरान खान कह रहे हैं।उन्होंने कहा, "भले ही शैली में भिन्नताएं हों लेकिन इमरान खान ने जो कहा है और कांग्रेस जो कह रही है, वे दोनों मेल खाते हैं। पाकिस्तान आज कांग्रेस की टिप्पणियों को सुनकर बहुत ही खुश होगा।"