कोलकाता में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बीजेपी ने निकाली मेगा रैली

BJP Kolkata
कोलकाता में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बीजेपी ने निकाली मेगा रैली

कोलकाता। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जहां पूरे देश में लगातार प्रदर्शन चल रहे थे, कई जहहों पर तो हिंसक प्रदर्शन भी हुए, कोलकाता में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी सड़को पर उतरकर विरोध जताया था। वहीं आज बीजेपी ने भी अपनी ताकत दिखाते हुए कोलकाता में इस विशाल रैली का आयोजन किया। इस रैली में ​बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Bjp Holds Mega Rally In Support Of Citizenship Amendment Act In Kolkata :

 

जहां बंगाल की सीएम ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का खुलकर विरोध कर रही है, यहां तक कि उन्होने मंच से भाजपा के खिलाफ जमकर नारे भी लगवाये वहीं बीजेपी के दिग्‍गज नेता विशाल जनसैलाब के साथ कोलकाता की सड़कों पर उतर आए हैं। बीजेपी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश व‍िजयवर्गीय और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के नेतृत्‍व में आज सीएए के समर्थन में रैली निकाली गयी। इस रैली को ‘अभिनंदन रैली’ नाम दिया गया है।

 

भाजपा के कार्यकर्ता व समर्थक कोलकाता की सड़कों पर भगवा झंडे लेकर निकले और सीएए के समर्थन मे जमकर नारे लगवाये। बीजेपी ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएए के मुद्दे पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है। बीजेपी की अभिनंदन रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूरा इलाका भगवा झंडों और पोस्‍टर से पटा हुआ है।

कोलकाता। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जहां पूरे देश में लगातार प्रदर्शन चल रहे थे, कई जहहों पर तो हिंसक प्रदर्शन भी हुए, कोलकाता में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी सड़को पर उतरकर विरोध जताया था। वहीं आज बीजेपी ने भी अपनी ताकत दिखाते हुए कोलकाता में इस विशाल रैली का आयोजन किया। इस रैली में ​बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।   जहां बंगाल की सीएम ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का खुलकर विरोध कर रही है, यहां तक कि उन्होने मंच से भाजपा के खिलाफ जमकर नारे भी लगवाये वहीं बीजेपी के दिग्‍गज नेता विशाल जनसैलाब के साथ कोलकाता की सड़कों पर उतर आए हैं। बीजेपी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश व‍िजयवर्गीय और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के नेतृत्‍व में आज सीएए के समर्थन में रैली निकाली गयी। इस रैली को 'अभिनंदन रैली' नाम दिया गया है।   भाजपा के कार्यकर्ता व समर्थक कोलकाता की सड़कों पर भगवा झंडे लेकर निकले और सीएए के समर्थन मे जमकर नारे लगवाये। बीजेपी ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएए के मुद्दे पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है। बीजेपी की अभिनंदन रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूरा इलाका भगवा झंडों और पोस्‍टर से पटा हुआ है।