उत्तर प्रदेश में 57 सीटों पर बीजेपी आगे, गठबंधन 21 तो कांग्रेस दो सीटों पर आगे

up
उत्तर प्रदेश में 57 सीटों पर बीजेपी आगे, गठबंधन 21 तो कांग्रेस दो सीटों पर आगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों के शुरूआती रूझान आने शुरू हो गये हैं। यूपी की 57 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है, जबकि गठबंधन 21 सीटों पर आगे हैं। वहीं कांग्रेस दो सीटों पर आगे है। शुरूआती रूझानों में यह आंकड़े बढ़ और घट रहे हैं। जहां तक एग्जिट पोल और शुरुआती रुझानों की बात की जाए तो कहीं न कहीं यह सही दिखाई दे रहे हैं।

Bjp In 57 Seats In Uttar Pradesh Coalition 21 And Congress Two Seats Ahead :

यदि यही रुझान परिणाम में तब्‍दील होते हैं तो यह कहा जा सकता है कि पिछले चुनाव के मुकाबले सपा-बसपा ने इस बार साथ आकर अपनी स्थिति को पहले से बेहतर किया है। लेकिन यदि बात की जाए कांग्रेस की तो बड़े बयानों और बातों के बावजूद उसको लोगों ने मैदान से बाहर कर दिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों के शुरूआती रूझान आने शुरू हो गये हैं। यूपी की 57 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है, जबकि गठबंधन 21 सीटों पर आगे हैं। वहीं कांग्रेस दो सीटों पर आगे है। शुरूआती रूझानों में यह आंकड़े बढ़ और घट रहे हैं। जहां तक एग्जिट पोल और शुरुआती रुझानों की बात की जाए तो कहीं न कहीं यह सही दिखाई दे रहे हैं। यदि यही रुझान परिणाम में तब्‍दील होते हैं तो यह कहा जा सकता है कि पिछले चुनाव के मुकाबले सपा-बसपा ने इस बार साथ आकर अपनी स्थिति को पहले से बेहतर किया है। लेकिन यदि बात की जाए कांग्रेस की तो बड़े बयानों और बातों के बावजूद उसको लोगों ने मैदान से बाहर कर दिया है।