भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए काट रही है जनता की जेब : प्रियंका गांधी

priyanka gandhi
भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए काट रही है जनता की जेब : प्रियंका गांधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भाजपा सरकार पर लगातार हमलवार हैं। इस बार उन्होंने एयरेटल, आ​इडिया, वोडाफोन और जियो के प्रीपेड प्लान के दाम बढ़ाए जाने पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है।

Bjp Is Cutting The Pockets Of The Public To Benefit Its Rich Friends Priyanka Gandhi :

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा है कि, ‘​बीजेपी पिछले 6 सालों में मोबाइल इंटरनेट और कॉल सस्ता करने की डींगे हांकती थी। अब इसकी भी हवा निकल गई। भाजपा ने बीएसएनएल, एमटीएनएल को कमजोर किया और बाकी कंपनियों के लिए कॉल और डेटा महंगा करने का रास्ता खोला।’

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि ‘भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है।’ बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधाा था। गौरतलब है कि प्रियंका यूपी की योगी सरकार पर भी हमलावर हैं। मैनपुर में छात्रा की हत्या पर उन्होंने योगी सरकार को पत्र लिखा था, जिसके बाद सरकार ने कार्रवाई करते हुए वहां के एसपी को रविवार रात हटा दिया था।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भाजपा सरकार पर लगातार हमलवार हैं। इस बार उन्होंने एयरेटल, आ​इडिया, वोडाफोन और जियो के प्रीपेड प्लान के दाम बढ़ाए जाने पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा है कि, '​बीजेपी पिछले 6 सालों में मोबाइल इंटरनेट और कॉल सस्ता करने की डींगे हांकती थी। अब इसकी भी हवा निकल गई। भाजपा ने बीएसएनएल, एमटीएनएल को कमजोर किया और बाकी कंपनियों के लिए कॉल और डेटा महंगा करने का रास्ता खोला।' इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि 'भाजपा अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है।' बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधाा था। गौरतलब है कि प्रियंका यूपी की योगी सरकार पर भी हमलावर हैं। मैनपुर में छात्रा की हत्या पर उन्होंने योगी सरकार को पत्र लिखा था, जिसके बाद सरकार ने कार्रवाई करते हुए वहां के एसपी को रविवार रात हटा दिया था।