1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. बीजेपी कर रही है गंदी राजनीति, नहीं चाहती है शाहीन बाग में बंद रास्ता खुले : अरविंद केजरीवाल

बीजेपी कर रही है गंदी राजनीति, नहीं चाहती है शाहीन बाग में बंद रास्ता खुले : अरविंद केजरीवाल

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Is Doing Dirty Politics Does Not Want Closed Road In Shaheen Bagh Arvand Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने ​चुप्पी तोड़ी है। केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला करते हुए गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नहीं चाहती है कि शाहीन बाग में बंद रास्ता खुले। वहीं, बीजेपी इसको लेकर आम आदमी पार्टी पर हमल कर रही है।

पढ़ें :- लखनऊ में कोरोना संबंधी भारी कुव्यवस्था ने सरकार के दावों की पोल खोल दी : सुधाकर यादव

​अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, ‘शाहीन बाग़ में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग़ जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।’

पढ़ें :- देश के मुख्य चुनाव आयुक्त का पदभार सुशील चंद्रा ने संभाला

बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के अन्य नेता लगातार आम आदमी पार्टी को इस मसले पर घेर रहे थे। अब अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इस मसले पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि लिखकर ले लो शाहीन बाग के रास्ते 8 से पहले नहीं बल्कि 9 तारीख को खुल जाएंगे।

बीजेपी चाहती ही नहीं है कि रास्ता खुले। गृहमंत्री अमित शाह, रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल से अपील करता हूं कि सब शाहीन बाग जाएं, वहां के लोगों से बात करें और रास्ते खुलवाएं। जनता को तकलीफ नहीं होनी चाहिए, भाजपा देश की सुरक्षा पर गंदी राजनीति करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...