1. हिन्दी समाचार
  2. भाजपा एक परिवार है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट हैं : वसुंधरा राजे

भाजपा एक परिवार है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट हैं : वसुंधरा राजे

Bjp Is One Family We Are All United To Carry Forward Vasundhara Raje

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान बीजेपी में फूट की खबरें चर्चा का विषय बनी है। वहीं, इसको लेकर पूर्व सीएम बौर बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग बीजेपी में फूट की खबरें फैला रहे हैं लेकिन बीजेपी एक परिवार है। वसुंधरा राजे ने यह बात बीजेपी की विधायक दल की बैठक के आयोजन के बाद कही है।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

बैठक के बाद वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं। उन्हें बता दूं कि भाजपा एक परिवार है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट हैं, संकल्पित हैं।’ बता दें कि राजस्थान में शुक्रवार से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है। इससे पहले कांग्रेस और भाजपा की बैठक हो रही है।

राजे ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद करते हुए हुए लिखा, ‘राजमाता जी ने मुझे सिखाया था कि जिस पार्टी की मैं कार्यकर्ता हूं उसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और मैं उन्हीं के कदमों पर आगे बढ़ रही हूं।’ एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ‘हमारी भाजपा सरकार ने पूर्ण एकजुटता के साथ 10 वर्षों तक राजस्थान की सेवा की तथा प्रदेश को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाया।

लेकिन कांग्रेस सरकार ने हमारी योजनाओं का नाम बदलने के अलावा कोई काम नहीं किया, जिसके चलते राज्य में अधिकतर विकास कार्य लंबित पड़े हैं। उन्होंने बताया कि राजस्थान में शुक्रवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पूर्व आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान प्रदेश के मौजूदा हालातों पर चर्चा की तथा सत्र की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया।

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...