1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा ही एक मात्र राष्ट्रीय पार्टी इसी में कार्यकर्ताओं का सम्मान : जितिन प्रसाद

भाजपा ही एक मात्र राष्ट्रीय पार्टी इसी में कार्यकर्ताओं का सम्मान : जितिन प्रसाद

भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद शुक्रवार प्रथम बार यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में पहुंचे, जहां जगह—जगह उनका स्वागत किया गया। शाहजहांपुर से चलकर जिले की तहसील मोहम्मदी पहुंचे जितिन का भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके प्रथम बार मोहम्मदी आगमन पर नगर पालिका परिषद के प्रांगण में उन्हें स्मृति चिन्ह दे कर व फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर खीरी। भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद शुक्रवार प्रथम बार यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में पहुंचे, जहां जगह—जगह उनका स्वागत किया गया। शाहजहांपुर से चलकर जिले की तहसील मोहम्मदी पहुंचे जितिन का भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके प्रथम बार मोहम्मदी आगमन पर नगर पालिका परिषद के प्रांगण में उन्हें स्मृति चिन्ह दे कर व फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया गया।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

मोहम्मदी से चलकर औरंगाबाद, बरवर, कस्ता व मितौली तथा बेहजम होते हुये वह जिला मुख्यालय पहुंचे। कार्यकर्ताओं व नेताओं ने उनका फूल मालाओं से लादकर खूब इस्तक़बाल किया। इस अवसर पर जितिन प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं का सम्मान बरकरार है।

उन्होंने कहा कि भारत की आन बान और शान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सारे विश्व में कायम कर रखी है। उन्होंने आगे कहा कि 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव में खीरी जिले की आठों विधानसभा क्षेत्र की सीटें भाजपा की झोली में डालना ही उनका लक्ष्य है और इसे वह पूरा करके रहेंगे।

​रिपोर्ट—एस डी त्रिपाठी

पढ़ें :- बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी 'नसीहत'

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...