1. हिन्दी समाचार
  2. एनसीपी महिला नेता को पीटने वाले विधायक को बीजेपी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

एनसीपी महिला नेता को पीटने वाले विधायक को बीजेपी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

Bjp Issues Show Cause Notice To His Mla After Beating Ncp Woman Leader

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात में एनसीपी की महिला नेता को पीटने वाले बीजेपी विधायक की मुश्किले बढ़ गई हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद भले ही विधायक ने माफी मांग ली हो, इसके बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी ने आरोपी विधायक के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

बताया जा रहा है कि एनसीपी महिला नेता अहमदाबाद जिले में स्थित अपने इलाके में पानी की आपूर्ति बहाल करवाने का अनुरोध लेकर विधायक के पास गयी थी। जहां विधायक ने इस घटना को अंजाम दिया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और एनसीपी ने नरोदा विधानसभा क्षेत्र के विधायक बलराम थवानी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। खुद को फंसता देख विधायक ने घटना के लिए माफी भी मांग ली।

महिला नीतू तेजवानी मुताबिक विधायक ने उन्हें इतनी जोर से थप्पड़ मारा था कि वह नीचे गिर गईं और उसके बाद विधायक ने उन्हें लात से मारना शुरू किया। थवानी ने कहा कि वह महिला से माफी मांगने उनके घर गए थे। उन्होंने दावा किया कि महिला ने उनके हाथ पर राखी बांधी और उन्हें माफ कर दिया। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भारत पांड्या ने इस घटना को ‘शर्मनाक बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी इसकी निंदा करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...