संगम नगरी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे अमित शाह

bjp leader amit shah
संगम नगरी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे अमित शाह

इलाहाबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिवसीय दौरे पर संगम नगरी पहुंचे है। यहां वो संतों से मुलाकात कर तीर्थयात्रा के बारे में पूरी जानकारी लेंगे। जिसके बाद अमित शाह इलाहाबाद के कई मंदिरों और धार्मिक समारोहों में जायेंगे। वो गंगा आरती और भस्म आरती के लिए मौजगिरी घाट भी जा सकते हैं। इसके साथ ही वो बड़ा हनुमान मंदिर और जूना अखाडा भी जायेंगे।

संगम नगरी घूमने के दौरान अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि इलाहाबाद का नाम बदल कर ‘प्रयागराज’ करने की अटकलें बहुत दिनों से लगाई जा रहीं हैं। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए अमित शाह अखाडा परिषद् के अध्यक्ष नरेन्द्र गिरी सहित वहां के संतों से मुलाक़ात करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- हमीरपुर : कार और ​बस की भिडंत में भाजपा नेता समेत चार की मौत }

बता दें कि राज्य सरकार ने हाल ही में 51 सदस्यीय एक कमेटी का गठन किया है। जो कुम्भ के दौरान प्रवासी भारतियों के प्रवासी भारतीय दिवस के लिए 2 दिन के लिए आने वालों का ढांचा तैयार करेंगे। बता दें कि 2019 लोकसभा से ठीक पहले आयोजित हो रहे कुम्भ मेले का आयो​जन पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होगा, क्योकि यहां एक साथ भारी मात्रा में लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- रैली की भीड़ इस बात का संकेत है, ममता का शासन खत्म होने जा रहा है: अमित शाह }

इलाहाबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिवसीय दौरे पर संगम नगरी पहुंचे है। यहां वो संतों से मुलाकात कर तीर्थयात्रा के बारे में पूरी जानकारी लेंगे। जिसके बाद अमित शाह इलाहाबाद के कई मंदिरों और धार्मिक समारोहों में जायेंगे। वो गंगा आरती और भस्म आरती के लिए मौजगिरी घाट भी जा सकते हैं। इसके साथ ही वो बड़ा हनुमान मंदिर और जूना अखाडा भी जायेंगे। संगम नगरी घूमने के दौरान अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद…
Loading...