भाजपा नेता पर लगा बच्चों की तस्करी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलकाता: भाजपा की महिला प्रकोष्ठ की नेता जूही चौधरी की बच्चों की तस्करी के मामले में गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने इस मामले में पार्टी के किसी नेता के शामिल होने से इंकार किया है और इसे पार्टी के खिलाफ ‘साजिश’ करार दिया है। सीआईडी ने भारत-नेपाल सीमा के करीब उत्तरी पश्चिम बंगाल के बतासिया से मंगलवार रात जूही को बच्चों की तस्करी के मामले में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया।



पार्टी के प्रदेश प्रमुख दिलीप घोष ने गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए सीआईडी पर तृणमूल कांग्रेस की शाखा की तरह काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा हमारी पार्टी के नेताओं की छवि खराब करने के लिए ये साजिश रची गई है। सीआईडी तृणमूल कांग्रेस की शाखा की तरह काम कर रही है।




जूही चौधरी की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने हालांकि उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया है। घोष ने कहा कि हमने उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया है क्योंकि उन पर आरोप लगे हैं। लेकिन वो पार्टी की कार्यकर्ता बनी रहेंगी। अगर जरूरत हुई तो हम उन्हें कानूनी मदद भी मुहैया कराएंगे। एक गैर सरकारी संगठन बिमला शिशु गृह से पिछले कुछ महीनों के दौरान नवजात और बच्चों को भारत और विदेशों में बेचे जाने में कथित भूमिका के लिए जूही की गिरफ्तारी के साथ अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।