भाजपा नेता ने महिला कार्यकर्ता की कर दी पिटाई, देखें वीडियो

दमन। केंद्र शासित राज्य दमन में स्थित होटल ब्लू लगुन के पहले मंजिल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसा वीडियो रिकॉर्ड हो गया है जिसने न सिर्फ भाजपा नेता नवीन पटेल को एक बार फिर विवादों से जोड़ दिया है बल्कि भाजपा को एक बार फिर विपक्षी दलों के निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया है। दरअसल, इस वीडियो में नवीन पटेल एक महिला नेता की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस महिला नेता ने भी नवीन के हाथ हाथापाई की है। हाथापाई करने वाले महिला नेता का नाम सिंपल कान्टेला बताया जा रहा है जो नगर पालिका की पूर्व प्रमुख हैं।

मिली जाकारी के अनुसार, दमन जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद पार्टी ने इस हार पर चिंतन के लिए एक बैठक का आयोजन किया था। यह बैठक होटल ब्लू लगुन में आयोजित किया गया था जिसमें भाजपा के बड़े-बड़े कई राज्यस्तरीय नेताओं ने हिस्सा लिया था। नवीन पटेल और सिंपल कान्टेला भी इसी बैठक में शिरकत करने के लिए होटल पहुंची थी।

सूत्रों की माने तो, इसी बैठक के दौरान नवीन व सिंपाल किसी बात पर एक दूसरे पर उलझ गए जिसके बाद नवीन हिंसक हो गए और सिंपल पर हमला बोल दिया। खुद पर अचानक हुए हमले के बाद सिम्पल भी पीसे नहीं रही और उन्होने भी नवीन पर हाथ उठाने की कोशिश की लेकिन नवीन सिम्पल पर लगातार हमला करते रहे। बाद में वहाँ उपस्थित अन्य नेताओं ने दोनों के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराया।

नवीन व सिंपल के बीच हुई यह जंग वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से नवीन इस महिला नेता की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो में वह महिला नेता को बार पैर मारते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही विपक्षी दलों ने भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। हालांकि भाजपा की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं नहीं आया है।

 

Loading...