1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. BJP नेता ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-राहुल गांधी के लिए GDP का मतलब दिग्विजय, पी चिदंबरम

BJP नेता ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-राहुल गांधी के लिए GDP का मतलब दिग्विजय, पी चिदंबरम

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जीडीपी (GDP) का मतलब बताते हुए केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) को घेरा था। वहीं, BJP अब इसको लेकर हमलावर हो गयी है। BJP नेता लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैंं। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्म मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जीडीपी (GDP) का मतलब बताते हुए केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) को घेरा था। वहीं, BJP अब इसको लेकर हमलावर हो गयी है। BJP नेता लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैंं। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्म मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

पढ़ें :- कांग्रेस अध्यक्ष के लिए शशि थरूर इस दिन करेंगे नामांकन, डेलीगेट्स से संपर्क करने में जुटे

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए GDP का अर्थ, जी से सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, डी से उनके राजनीतिक गुरु दिग्विजय सिंह और पी से पी चिदंबरम है। साथ ही उन्होंने कहा कि जीडीपी का अर्थ क्या है। बता दें कि, बुधवार को राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि GDP का मतलब है कि गैस, डीजल और पेट्रोल। GDP बढ़ने का मतलब है कि इनके दामों में बढ़ोतरी। मोदी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा था कि 2014 के मुकाबले रसोई गैस की कीमत 116 फीसदी बढ़ी है।

पेट्रोल के दाम 42 फीसदी बढ़े और डीजल की कीमत में 55 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। रही सही कसर सरकार देश की संपत्तियों को बेचकर पूरा कर रही है।

पढ़ें :- जानिए सचिन पायलट के समर्थक क्यों मना रहे हैं खुशी की लहर? 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...