1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. शोक सभा में BJP नेता पर रिवॉल्वर की बट से हमला, FIR दर्ज

शोक सभा में BJP नेता पर रिवॉल्वर की बट से हमला, FIR दर्ज

हरियाणा के गुरुग्राम में एक शोक सभा के दौरान उस वक्त् हड़कंप मच गया जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) और करणी सेना के नेता सूरज पाल अम्मू (Suraj Pal Ammu) पर कथित तौर पर हमला किया गया। इस संबंध में सोहना सिटी थाने में एक एफआईआर (FIR) भी दर्ज कराई गई है। इस बारे में रविवार को पुलिस ने जानकारी दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में एक शोक सभा के दौरान उस वक्त् हड़कंप मच गया जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) और करणी सेना के नेता सूरज पाल अम्मू (Suraj Pal Ammu) पर कथित तौर पर हमला किया गया। इस संबंध में सोहना सिटी थाने में एक एफआईआर (FIR) भी दर्ज कराई गई है। इस बारे में रविवार को पुलिस ने जानकारी दी है।

पढ़ें :- BJP National Executive : अमित शाह बोले-'अगले 30 से 40 साल तक रहेगा भाजपा का युग'

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, अम्मू के दोस्त पवन वर्मा ने एक धर्मशाला में शोक सभा के दौरान करीब 4.45 बजे भाजपा नेता को रिवॉल्वर की बट से मारा। अम्मू ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसकी संपत्ति हड़प ली है। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपियों के सामाजिक बहिष्कार की घोषणा की है।

सोहना सिटी थाना पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता ( IPS) की धारा 323 (चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) और आर्म्स एक्ट की धारा 25 (1 बी) (ए) के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि गहनता से इस मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सूरज पाल अम्मू ने कुछ साल पहले बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Director Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘पद्मावत’ (movie ‘Padmavat’) के खिलाफ मोर्चा खोला था। इसके बाद से ही अम्मू सुर्खियों में आए थे। फिल्म के विरोध के दौरान गुरुग्राम पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

पढ़ें :- निरहुआ बोले- सपा प्रमुख मुगल नीतियों से प्रभावित, धर्मेंद्र हैं अखिलेश से बेहतर नेता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...