बीजेपी ने हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर कांग्रेसी नेता शशि थरूर को घेरा

sambit patra shashi tharur
बीजेपी ने हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर कांग्रेसी नेता शशि थरूर को घेरा

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद के के ‘हिंदू पाकिस्तान’ वाले बयान को लेकर बीजेपी नेताओं ने शशि थरूर को घेरना शुरु कर दिया है। बीजेपी ने थरूर के बयान को वोट बैंक पॉलिटिक्स से जोड़ते हुए कांग्रेस और दूसरी पार्टियां के सेक्युलरिज्म को फर्जी करार दिया। भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने थरूर के इस बयान के बाद प्रेस कांन्फ्रेंस करके कहा कि कांग्रेस मोदी के खिलाफ बोलने के लिए देश के लोकतंत्र पर हमला बोल रही है। संबित पात्रा ने थरूर के इस बयान को हिंदुओं पर हमला करार दिया है।

Bjp Leader Attacks On Shshi Tharur Over His Hindu Pakistan Statement :

बता दें कि शशि थरूर ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर 2019 में केन्द्र में फिर से बीजेपी की सरकार बनती है तो देश ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा। उधर, थरूर अपने इस बयान पर अड़े हुए हैं।

उन्होने फेसबुक पर एक आक्रामक पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘मैंने ऐसा पहले भी कहा है और एक बार फिर कहूंगा। उन्होने कहा कि पाकिस्तान का जन्म एक धर्म विशेष की आबादी के लिए हुआ था। वहां रहने वाले लोगों ने अपने देश के अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव किया है। यहीं नही पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों को उनके मौलिक अधिकारों से भी वंचित रखा गया।

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद के के 'हिंदू पाकिस्तान' वाले बयान को लेकर बीजेपी नेताओं ने शशि थरूर को घेरना शुरु कर दिया है। बीजेपी ने थरूर के बयान को वोट बैंक पॉलिटिक्स से जोड़ते हुए कांग्रेस और दूसरी पार्टियां के सेक्युलरिज्म को फर्जी करार दिया। भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने थरूर के इस बयान के बाद प्रेस कांन्फ्रेंस करके कहा कि कांग्रेस मोदी के खिलाफ बोलने के लिए देश के लोकतंत्र पर हमला बोल रही है। संबित पात्रा ने थरूर के इस बयान को हिंदुओं पर हमला करार दिया है।बता दें कि शशि थरूर ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर 2019 में केन्द्र में फिर से बीजेपी की सरकार बनती है तो देश 'हिंदू पाकिस्तान' बन जाएगा। उधर, थरूर अपने इस बयान पर अड़े हुए हैं।उन्होने फेसबुक पर एक आक्रामक पोस्ट करते हुए लिखा कि 'मैंने ऐसा पहले भी कहा है और एक बार फिर कहूंगा। उन्होने कहा कि पाकिस्तान का जन्म एक धर्म विशेष की आबादी के लिए हुआ था। वहां रहने वाले लोगों ने अपने देश के अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव किया है। यहीं नही पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों को उनके मौलिक अधिकारों से भी वंचित रखा गया।