भाजपा पार्षद ने दरोगा को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

meeruth
भाजपा पार्षद ने दरोगा को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक भाजपा पार्षद ने दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है। बताया जा रहा है कि भाजपा पार्षद मनीष पंवार ने स्थानीय होटल में हुए विवाद के बाद यूपी पुलिस के दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। होटल स्टाफ का कहना है कि इससे पहले कुछ महिलाओं ने भी होटल के कर्मियों के साथ अभद्रता की और तोडफोड भी की। अब इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Bjp Leader Beats Policeman In A Hotel In Meerut :

दरअसल, होटल भाजपा पार्षद चौधरी मनीष पंवार का है। शुक्रवार देर रात थाना परतापुर क्षेत्र की मोहिउददीन पुलिस चौकी प्रभारी सुखपाल पंवार अपनी एक महिला मित्र के साथ होटल में खाना खाने पहुंचा। यह होटल थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में स्थित​ है। आरोप है कि खाना देरी से सर्व होने पर महिला ने होटल स्टॉफ के साथ गाली गलौच कर दी। उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने गाली गलौच करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी।

आरोप है कि इस दौरान दरोगा ने भी होटल स्टाफ को भी वर्दी का रौब दिखाने की कोशिश की। होटल मालिक मनीष पंवार का कहना है कि महिला और दरोगा दोनों ही नशे की हालत में थे। महिला ने नशे में न केवल गाली गलौच कर रही थी। बार बार धमकी दे रही थी कि मेरी पहचान ऊपर तक है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

इस बीच मनीष पंवार मौके पर पहुंचे और पहले दरोगा से बहस शुरू की और फिर एक के बाद एक दरोगा को कई थप्पड़ जड़ दिए। मामला बढ़ने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक भाजपा पार्षद ने दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है। बताया जा रहा है कि भाजपा पार्षद मनीष पंवार ने स्थानीय होटल में हुए विवाद के बाद यूपी पुलिस के दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। होटल स्टाफ का कहना है कि इससे पहले कुछ महिलाओं ने भी होटल के कर्मियों के साथ अभद्रता की और तोडफोड भी की। अब इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।दरअसल, होटल भाजपा पार्षद चौधरी मनीष पंवार का है। शुक्रवार देर रात थाना परतापुर क्षेत्र की मोहिउददीन पुलिस चौकी प्रभारी सुखपाल पंवार अपनी एक महिला मित्र के साथ होटल में खाना खाने पहुंचा। यह होटल थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में स्थित​ है। आरोप है कि खाना देरी से सर्व होने पर महिला ने होटल स्टॉफ के साथ गाली गलौच कर दी। उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने गाली गलौच करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। https://www.youtube.com/watch?v=qw5LRuXd-jc&feature=youtu.be आरोप है कि इस दौरान दरोगा ने भी होटल स्टाफ को भी वर्दी का रौब दिखाने की कोशिश की। होटल मालिक मनीष पंवार का कहना है कि महिला और दरोगा दोनों ही नशे की हालत में थे। महिला ने नशे में न केवल गाली गलौच कर रही थी। बार बार धमकी दे रही थी कि मेरी पहचान ऊपर तक है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकती।इस बीच मनीष पंवार मौके पर पहुंचे और पहले दरोगा से बहस शुरू की और फिर एक के बाद एक दरोगा को कई थप्पड़ जड़ दिए। मामला बढ़ने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई।