1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह केस भड़के सुब्रमण्यम स्वामी कहा- भारत का भविष्य दांव पर है…

सुशांत सिंह केस भड़के सुब्रमण्यम स्वामी कहा- भारत का भविष्य दांव पर है…

Bjp Leader Furious On The Leak Tape Of Doctors In Sushant Singh Case Said Indias Future Is At Stake

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह के मे जबसे एम्स की रिपोर्ट सामने आई है तबसे कई स्टार्स और फैंस इसपर सवाल उठा रहें हैं। इसी के बाद बीते दिन एम्स के डॉक्टर्स की एक टीम का टेप लीक होने की खबरें सामने आई जिसने सबको चौका दिया। दरअसल इस रिपोर्ट को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। अब भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बारे में ट्विट कर अपनी नारागजी जाहिर है।

पढ़ें :- अगले महीने से शुरू होगा कोरोना वैक्सिनेशन का दूसरा चरण, तेजी से टीका लगाने का निर्देश

आपको बता दें,  इस केस में नया मोड़ तब आया, जब एम्स के पैनल हेड डॉ. सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है। इस ऑडियो टेप में डॉ. सुधीर ने कहा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- Sushant Singh, संदीप और दिशा की मौत पर शेखर सुमन ने किया ट्वीट, कहा-इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक ...

एक रिपोर्ट मे दावा  किया गया है कि सबूतों के अभाव होते हुए भी एम्स की अपुष्ट रिपोर्ट में ‘आत्महत्या’ का जिक्र है। डॉक्टर के लीक टेप पर प्रतिक्रिया देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विट किया कि, “भारत का भविष्य दांव पर है अगर वो लोग ऐसे ही बयान बदलते रहेंगे जिनपर लोग विश्वास करते हैं। इससे भी बुरा है कि यह Lutyen भीड़ खुश है। क्या वे दाऊद के ड्रग लाभार्थियों के ग्रुप का हिस्सा हैं या फेक आईडी ट्विटर ग्रुप का! क्या वे एक रहस्यमय मौत की जांच के लिए चिंतित नहीं हैं।”

आपको बता दें,  लीक हुए ऑडियो टेप में डॉ. सुधीर कह रहे हैं कि जब सबसे पहले उनके पास सुशांत की तस्वीरें आई थीं तो उन्हें देखकर लगा था कि एक्टर का मर्डर हुआ है। अब सवाल ये उठ रहा है कि कुछ ही हफ्तों में ऐसा क्या हुआ कि एम्स की पैनल ने रिपोर्ट में इसे ‘आत्महत्या’ करार दे दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...