गिरिराज सिंह का विवादित बोल, कहा कब्र के लिए जमीन चाहिए तो बोलना होगा वंदे मातरम

griraj singh
गिरिराज सिंह का विवादित बोल, कहा कब्र के लिए जमीन चाहिए तो बोलना होगा वंदे मातरम

बेगूसराय। भारतीय जनता पार्टी के बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक जनसभा का संबोधित करते हुए उन्होंने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। जनसभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि आरजेडी के उम्मीदवार दरभंगा में कहते हैं कि वह वंदे मातरम नहीं बोलूंगा। बेगूसराय में भी कुछ लोग आकर बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पैजामा पहनकर विषवमन कर रहे हैं।

Bjp Leader Giriraj Singh Again Gave The Controversial Statement :

जनसभा को संबोधित करे हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जो वंदे मातरम नहीं कह सकता, वह भारत की मातृ भूमि को नमन नहीं कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि गिरिराज के बाबा-दादा सिमरिया घाट में गंगा के किनारे मरे। उस भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया। तुम्हें तो तीन हाथ का जगह भी चाहिये। अगर तुम नहीं कर पाओगे तो देश कभी माफ नहीं करेगा।

इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आरजेडी और बाम दल पर जमकर हमला बोला। यह पहला मामला नहीं है जब​ गिरिराज सिंह विवादित बयानों को लेकर सर्खिया में हैं। इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते थे। वहीं गिरिराज सिंह के इस बयान को लेकर आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने उन पर जमकर हमला बोला।

विजय प्रकाश ने कहा है कि आज बीजेपी नेता सिर्फ विवादित बयान देते हैं, जिससे किसी का भला नहीं होने वाला है। बीजेपी नेता जीएसटी, नोटबंदी पर बात नहीं करते हैं। ये बयान उनकी हताशा का प्रतीक है। इसके साथ ही जेडीयू नेता सुनील कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी सभी धर्मों के साथ चलने में भरोसा करती है।

बेगूसराय। भारतीय जनता पार्टी के बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक जनसभा का संबोधित करते हुए उन्होंने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। जनसभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि आरजेडी के उम्मीदवार दरभंगा में कहते हैं कि वह वंदे मातरम नहीं बोलूंगा। बेगूसराय में भी कुछ लोग आकर बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पैजामा पहनकर विषवमन कर रहे हैं। जनसभा को संबोधित करे हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जो वंदे मातरम नहीं कह सकता, वह भारत की मातृ भूमि को नमन नहीं कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि गिरिराज के बाबा-दादा सिमरिया घाट में गंगा के किनारे मरे। उस भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया। तुम्हें तो तीन हाथ का जगह भी चाहिये। अगर तुम नहीं कर पाओगे तो देश कभी माफ नहीं करेगा। इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आरजेडी और बाम दल पर जमकर हमला बोला। यह पहला मामला नहीं है जब​ गिरिराज सिंह विवादित बयानों को लेकर सर्खिया में हैं। इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते थे। वहीं गिरिराज सिंह के इस बयान को लेकर आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने उन पर जमकर हमला बोला। विजय प्रकाश ने कहा है कि आज बीजेपी नेता सिर्फ विवादित बयान देते हैं, जिससे किसी का भला नहीं होने वाला है। बीजेपी नेता जीएसटी, नोटबंदी पर बात नहीं करते हैं। ये बयान उनकी हताशा का प्रतीक है। इसके साथ ही जेडीयू नेता सुनील कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी सभी धर्मों के साथ चलने में भरोसा करती है।