गिरिराज सिंह ने कहा, एग्जिट पोल देखकर आईसीयू में पहुंचा विपक्ष, पश्चाताप करें तभी मिलेगी राजनीतिक मोक्ष

giriraj singh
गिरिराज सिंह ने कहा एग्जिट पोल देखकर आईसीयू में पहुंचा विपक्ष, पश्चताप करें तभी मिलेगी राजनीतिक मोक्ष

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के समाप्त के बाद चुनाव के नतीजों के इंतजार का समय शुरू हो गया है। हलांकि इससे पहले एग्जिट पोल में दोबारा मोदी सरकार बनती दिख रही है। ज्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। वहीं विपक्ष इस एग्जिट पोल को झूठला रहा है। उसका कहना है कि 23 मई को स्थिति स्पष्ट होगी।

Bjp Leader Giriraj Singh Attacked On Opposition After Exit Poll :

इस बीच बीजेपी नेता और बेगूसराया सीट से उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने ट्विट कर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि एग्जिट पोल देखकर विपक्ष आईसीयू में पहुंच गया है। इतना ही नहीं उन्होंने ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू के नाम का जिक्र करते हुए तंज कसा है।

गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘एग्जिट पोल देखकर ममता बनर्जी एवं चंद्रबाबू नायडू समेत सम्पूर्ण विपक्ष राजनीतिक रुप से आईसीयू में पहुंच गए हैं। अब 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके।’

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में में बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केन्द्रिय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़े थे। उनका मुकाबला जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार से था। वह इस समय बिहार के नवादा से सांसद हैं। गिरिराज सिंह को अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। बयानों की वजह से वह खूब सुर्खियों में रहते हैं। गिरिराज सिंह शुरू से ही पीएम मोदी के समर्थक रहे हैं। पीएम पद के लिए उन्होंने 2014 में सार्वजनिक तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया था।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के समाप्त के बाद चुनाव के नतीजों के इंतजार का समय शुरू हो गया है। हलांकि इससे पहले एग्जिट पोल में दोबारा मोदी सरकार बनती दिख रही है। ज्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। वहीं विपक्ष इस एग्जिट पोल को झूठला रहा है। उसका कहना है कि 23 मई को स्थिति स्पष्ट होगी। इस बीच बीजेपी नेता और बेगूसराया सीट से उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने ट्विट कर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि एग्जिट पोल देखकर विपक्ष आईसीयू में पहुंच गया है। इतना ही नहीं उन्होंने ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू के नाम का जिक्र करते हुए तंज कसा है। https://twitter.com/girirajsinghbjp/status/1130319397095002113 गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'एग्जिट पोल देखकर ममता बनर्जी एवं चंद्रबाबू नायडू समेत सम्पूर्ण विपक्ष राजनीतिक रुप से आईसीयू में पहुंच गए हैं। अब 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके।' बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में में बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केन्द्रिय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़े थे। उनका मुकाबला जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार से था। वह इस समय बिहार के नवादा से सांसद हैं। गिरिराज सिंह को अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। बयानों की वजह से वह खूब सुर्खियों में रहते हैं। गिरिराज सिंह शुरू से ही पीएम मोदी के समर्थक रहे हैं। पीएम पद के लिए उन्होंने 2014 में सार्वजनिक तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया था।