मोदी सरकार के मंत्री ने नीतीश पर लगाया हिंदुओं को अपमानित करने का आरोप

giriraj singh
मोदी सरकार के मंत्री ने नीतीश पर लगाया हिंदुओं को अपमानित करने का आरोप

नई दिल्ली। भाजपा के केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जिला बजरंग दल के संयोजक जितेंद्र प्रताप जीतू और विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष कैलाश विश्वकर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े किये हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदुओं को अपमानित कर राज्य में साम्प्रदायिक सदभाव की बात नहीं कही जा सकती।

नवादा में गिरिराज सिंह ने यह बयान जेल में बंद बजरंग दल के नेता जितेंद्र प्रताप से मुलाकात के बाद दिया है। जेल में बजरंग दल के नेता से मुलाकात के बाद गिरिराज सिंह ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार को आड़े हाथों लिया। 2017 में शहर में हुए तनाव के मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके लिए गिरिराज ने जिला प्रशासन और पुलिस की निंदा की।

{ यह भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केरल को दिया 500 करोड़ का राहत पैकेज }

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति सांप्रदायिकता दूर करने और पुलिस और प्रशासन को शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सहयोग करता है उसे ही गिरफ्तार किया जा रहा है। जिले के बहुसंख्यक समाज के लोगों ने सामाजिक सद्भाव को कायम करने की पहल की थी चाहे अकबरपुर, रजौली का मननपुर हो, पकरीबरावां का धमौल हो या चाहे नवादा हो सभी जगह इन्होंने ने ही कदम सामाजिक सद्भाव को बरकरार रख के लिए कदम उठाया लेकिन उन लोगों पर शहर का माहौल खराब कर तनाव उत्पन करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

गिरिराज सिंह पुलिस और प्रशासन को कोसते हुए कहा कि हिन्दुओं को प्रताड़ित कर समाज में सदभाव कायम नहीं किया जा सकता है। गिरफ़्तारी के विरोध में आयोजित नवादा बंद के दौरान दुकानदारों से अधिकारियों द्वारा जबरन दुकान खुलवाने की निंदा की।

{ यह भी पढ़ें:- भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर पर चढ़ा दिया माला, फोटो वायरल }

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि आंदोलन करना और सहयोग देना लोगों का संवैधानिक अधिकार है लेकिन पुलिस इस बात को दरकिनार कर मनमानी कर रही है। गिरिराज सिंह ने मंडल कारा में बंद बजरंग दल और वीएचपी नेताओं से जेल में जाकर मुलाकात की और अपना समर्थन व्यक्त किया।

नई दिल्ली। भाजपा के केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जिला बजरंग दल के संयोजक जितेंद्र प्रताप जीतू और विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष कैलाश विश्वकर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े किये हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदुओं को अपमानित कर राज्य में साम्प्रदायिक सदभाव की बात नहीं कही जा सकती। नवादा में गिरिराज सिंह ने यह बयान जेल में बंद बजरंग दल के नेता जितेंद्र प्रताप से मुलाकात के बाद दिया है। जेल में बजरंग दल के…
Loading...